Wednesday, October 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेश24 घंटे बाद फिर दोहरे मर्डर से दहला बहराइच, खेत में इस...

24 घंटे बाद फिर दोहरे मर्डर से दहला बहराइच, खेत में इस हाल में मिले शव

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले लगातार दूसरे दिन दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। बहराइच के फखरपुर थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव में महिला व मासूम बच्ची की गला काटकर हत्या करने का मामला सामने आया। यहां महिला का सिर शरीर से लगभग 50 मीटर दूर दूसरे खेत में मिला। महिला का शव धान के खेत तो बच्ची का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ। देर शाम तक दोनों शवों की पहचान नहीं हो सकी है। मालूम हो कि इससे पहले भी मां और बेटे की हत्या का मामला एक दिन पहले सामने आया था।

डेंगू का डंक नहीं हो रहा कम, फिरोजाबाद के बाद कासगंज में शुरू हुआ मौत का सिलसिला

दोहरे हत्याकांड की सूचना पर घ एसपी, सीओ समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य एकत्रित किए। डॉग स्क्वॉयड की टीम भी मौके पर पहुंची। एसपी ने इस घटना का खुलासा करने के लिए चार टीमों का गठन किया है।जिले में 24 घंटे के अंदर चार हत्याओं से कानून व्यवस्था पूरी तरह बेपटरी नजर आ रही है। अपराधी बेखौफ होकर हत्याओं को अंजाम दे रहे है।

आपकों बता दें कि फखरपुर थाना क्षेत्र के मलूकपुर व माधौपुर सीमा पर बालकराम का धान का खेत है। किसान रविवार को फसल की निगरानी करने पहुंचा तो खेत में महिला का शव देखकर वह चौंक गया। किसान ने ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। जब किसान मौके पर पहुंचे तो देखा कि लगभग 35 वर्षीय महिला का सिर धड़ से अलग है और बगल में ही गन्ने के खेत में एक छह वर्षीय बालिका का भी शव पड़ा मिला। बालिका के गले में चोट के निशान पाए गए।

दोनों का शव देखने से ऐसा लग रहा था कि दोनों की गला रेतकर हत्या की गई है। उसके बाद महिला का सिर व बच्ची को अलग-अलग फेंक दिया गया है। क्षेत्र में दो शव मिलने की सूचना पर गांव के सैकड़ों ग्रामीण एकत्र हो गए। तभी 50 मीटर दूरी पर खेत में खाद डाल रहे किसान को महिला का कटा हुआ सिर बरामद हुआ।

दिल्ली में बारिश ने तोड़ा 121 सालों का रिकॉर्ड, पानी-पानी हुई देश की राजधानी

दोहरे हत्याकांड की जानकारी होने पर एसपी सुजाता सिंह, एएसपी नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह व कैसगंज सीओ कमलेश सिंह मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और ग्रामीणों से वार्ता कर जानकारी ली। एसपी ने जल्द ही घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया है। इससे कुछ किलोमीटर की दूरी पर ही गजाधरपुर गांव में शनिवार को दो मासूमों के शव मिले थे। अभी पुलिस इनकी छानबीन में जुटी थी। तब तक दो और शव मिल गए। जिससे ग्रामीणों में काफी दहशत है।

जल्द होगा घटना का खुलासा 

इस विषय में बहराइच एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि फखरपुर थाना क्षेत्र में ही रविवार को डबल मर्डर की घटना सामने आई है। घटनास्थल का निरीक्षण करके ग्रामीणों से वार्ता की गई है। खेत में मिले दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है, लेकिन कुछ सुराग हाथ लगे हैं। चार टीमें लगाई गई हैं। सर्विलांस की मदद की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments