सपा नेता का महंगाई के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन, 950 वाला सिलेंडर 499 में बेचा

249
SP leader's unique performance against inflation, 950 cylinder sold for 499
सपा नेता पंडित समरजीत ने लोगों से कहा कि अगामी विधानसभा चुनाव 2022 में वह सपा को दें

अयोध्या मनोज यादव। यूपी चुनाव 2022 में सपा के लिए जमीन तैयार करने में जुटे अयोध्या जिले के मवई के बाबूपुर गांव के सपा नेता पंडित समरजीत। सपा नेता लगातार इस महंगाई के दौर में गरीबों की मदद करने में जुटे रहते है। इस दौरान उन्होंने किचेन से गायब होते

सपा नेता का महंगाई के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन, 950 वाला सिलेंडर 499 में बेचा

जा रहे सिलेंडर को गरीबों के घर तक पहुंचाने के लिए लोगों को 499 रुपये में गैस सिलेंडर बेंचा। 950 रुपये में मिलने वाला गैस सिलेंडर 499 रुपये में लेने के लिए कुछ ही देर में लोगों की लाइन लग गई। कम दाम में सिलेंडर पाकर लोग मुस्कराते हुए घर लौट गए। सपा नेता द्वारा 499 रूपये में उपलब्ध कराए गए गैस सिलेंडर पर ‘समाजवादी गैस सिलेंडर’ का स्लोगन भी लगा था।आपकों बता दें कि इससे पहले सपा नेता ने गरीबों सस्ते में सरसों का तेल बांटा था।

सिलेंडर पर लगे स्लोगन पर सपा नेता मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव व उनकी पत्नी डिंपल यादव की फोटो लगाई गई थी, महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे सपा नेता ने इस मौके पर लोगों से सपा को वोट देने की अपील की। साथ ही उन्होंने बीजेपी को जमकर घेरा, सपा नेता

पंडित समरजीत ने कहा कि महंगाई इतनी बढ़ गई है, कि गरीबों की थाली से भोजन गायब हो रहा है। महंगाई के विरोध में सपा ने कम दाम में बेंचे गैस सिलेंडर इसलिए उन्होंने महिलाओं को 499 रुपये में गैस सिलेंडर वितरित किया है। इस समय गैस सिलेंडर 945 रुपये में बाजार में मिल रहा है। सपा नेता ने कहा कि, इस बार 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बुरी तरह से हार होगी।

सपा नेता पंडित समरजीत ने लोगों से कहा कि अगामी विधानसभा चुनाव 2022 में वह सपा को दें, जिससे महंगाई पर काबू पाया जा सके, सपा नेता ने कहा कि बीजेपी की सरकार से पहले सिलेंडर की कीमत 499 रुपये थी, इसलिए सपा ने सिलेंडर का दाम 499 रुपये तय किया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here