आजमगढ़: रात में आया ​फोन बात करने घर से निकला युवक, सुबह इस हाल में मिला शव

390
Azamgarh: The young man came out of the house to talk on the phone in the night, the dead body was found in this condition in the morning
शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने गांव के बाहर खेत में मो. आजम का शव पड़ा देखा। शरीर पर कहीं भी चोट आदि के निशान नहीं थे।

आजमगढ़। यूपी के आजगमढ़ जिले में शुक्रवार को दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। यहां निजामाबाद थाना क्षेत्र के मिर्चा त्रिमुहानी गांव के बाहर खेत में युवक का शव मिला। मृतक बीती रात रात दस बजे मोबाइल पर कॉल आने के बाद घर से निकाला था फिर वापस नहीं लौटा। सुबह युवक का शव मिलने घर में हड़कंप मच गया। परिजनों ने गला दबा कर हत्या की आशंका जतायी जा रही है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पीएम कराके परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

गणपति महोत्सव आज से शुरू: ​जानिए किस उत्तम मुहूर्त में करें गणपति की स्थापना

मिर्चा त्रिमुहानी गांव निवासी मो. आजम (19) पुत्र मो. अनवर गुरुवर रात खाना खाने के बाद घर पर ही सो रहा था। रात 10 बजे के लगभग उसके मोबाइल पर किसी ने किया जिस पर वह घर से निकला और फिर वापस नहीं लौटा। दो घंटे तक इंतजार के बाद परिजनों ने मोबाइल पर संपर्क किया तो मोबाइल स्वीच ऑफ था।

आसपास खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने गांव के बाहर खेत में मो. आजम का शव पड़ा देखा। शरीर पर कहीं भी चोट आदि के निशान नहीं थे। गला दबा कर हत्या की आशंका जताते हुए मृतक के चाचा अनरूल ने पुलिस को तहरीर दी है।हत्या की सूचना मिलते ही एसपी सिटी पंकज पांडेय, सीओ सदर सिद्धार्थ तोमर भी मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here