पलक तिवारी के हॉट पिक्चर और वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

995
Palak Tiwari's hot pictures and videos set the internet on fire
पलक लगातार अपने फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली। छोटे पर्दे की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की राह पर ही उनकी बेटी पलक तिवारी चल रही है। पलक अपनी मां की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों वह अपनी ग्लैमरस और सीजलिंग तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आल लगा रही हे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक लगातार अपने फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें फैंस के बीच इतनी पसंद की जाती हैं कि इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है। इसी बीच पलक का एक और फोटोशूट वीडियो चर्चा में है।

पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट फोटाशूट वीडियो पोस्ट किया है। इस लेटेस्ट फोटोशूट में पलक एक स्ट्रिप्ड टाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि वह कैमरे के सामने किस तरह से कातिलाना पोज देती दिख रही हैं। शूट के दौरान कभी वह जुल्फों को अपनी उंगलियों से खेलती तो कभी सीजलिंग पोज देती दिख रही हैं। वहीं उनके पीछे का बैकग्राउंड भी काफी यूनिक नजर आ रहा हैं। इस बार की तरह ही इस बात भी पलक के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अबतक इसे हाजारों फैंस लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो पर कमेंट कर फैंस लगातार पलत की तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

आपको बता दें कि हाल ही में पलक तिवारी की कुछ तस्वीरें चर्चा में आईं थीं। इन फोटोशूट की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। कहीं न कहीं उनका लुक फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पलक ने डार्क ब्राउन कलर का क्लासी आउटफिट पहना है। इस वहीं उन्होंने इसके साथ ही मैचिंग जैकेट भी कैरी किया है। इस ड्रेस के साथ पलक ने ब्लैक कलर के हाई बूट पहने हैं। पलक का ये बॉसी लुक उनके फैंस को काफी पसंद आया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here