फतेहपुर में कानपुर से लड़कियां बुलाकर खेतों में सजाते थे जिस्म की मंडी, पांच पकड़े गए

539
In Fatehpur, girls were called from Kanpur and used to decorate the market in the fields, five were caught
पुलिस की इस कार्रवाई में तीन महिला और दो युवकों को रंगरलिया मनाते हुए गिरफ्तार किया गया।

फतेहपुर। जिस्म की मंडी लगाने वाले इस बार शहर के होटलों की जगह गांव में सड़क किनारे बने नलकूप के लिए भवनों में मंडी सजा ली। फतेहपुर की पुलिस को गांव में जिस्म के व्यापार की जानकारी मिली तो इसके सौदागरों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। मंगलवार को तय योजना के तहत पुलिस ने छापामारी की। पुलिस की इस कार्रवाई में तीन महिला और दो युवकों को रंगरलिया मनाते हुए गिरफ्तार किया गया। पुलिस के आने की भनक लगते ही चार युवक मौके से फरार हो गए। आरोपियों का कानपुर से लेकर फतेहपुर का नेटवर्क बताया जा रहा है, वहीं पुलिस देह व्यापार के बड़े नेटवर्क को तोड़ने को तफ्तीश में जुटी है।

मुखबिर की सूचना पर सीओ अनिल कुमार और हथगाम थाना प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह ने पनहा रोड पर स्थित नलकूप पर छापामारी की, जहां पुलिस ने रंगरलियां मना रहे मोहम्मद मुस्तकीम निवासी वार्ड नंबर 5 कस्बा हथगाम, मोहम्मद इरफान निवासी हथगाम और तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

कानपुर से आती थी लड़कियां

पुलिस को देखकर मौके सेअब्दुल्लाह निवासी मऊपारा, गुड्डन, सर्वेश कुमार मौके से भाग निकले। इस मामले में डीएसपी अनिल सिंह ने बताया की यहां देह व्यापार का बड़ा नेटवर्क फैला है। आरोपी काफी दिनों से चोरी छिपे देह व्यापार की अंजाम दे रहे थे। फरार आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे और यह इस धंधे में शामिल सभी लड़कियों कानपुर से बुलाई जाती हैं। इस बड़े नेटवर्क का जल्द खुलासा कर हो जाएगा, पकड़े गए युवक युवती से पूछताछ की जा रही है।

सीओ अनिल कुमार ने बताया की हथगाम थाना क्षेत्र में आज पुलिस ने सेक्स रैकेट गिरोह का भंडाफोड़ किया है और मौके से दो युवकों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार करते हुए मौके से आपत्तिजनक सामग्री बरामद किया गया है, इसके अलावा दो मोटर साइकिल व पांच हजार रुपए भी बरामद हुए हैं, वहीं चार लोग मौके से फरार हो गए हैं, जिनकी गिरफ्तारी भी जल्द कर ली जाएगी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here