पहले प्यार फिर शादी इसके बाद मुक्ति पाने के लिए देह व्यापार के धंधे में फंसा दिया

445
https://uphindinews.in/2021/09/07/why-were-the-farmers-of-up-disappointed-with-the-kisan-mahapanchayat/
युवक ने मौका पाकर उसका अश्लील वीडिया बना लिया।

कानपुर। प्यार में धोखा देना अब इंसानों की फितरत होती जा रही है। लेकिन अपने प्यार को अपने से दूर करने के लिए उसे ऐसे दलदल में फंसाने के मामले बहुत कम आते है, जैसा कानपुर की रहने वाली एक युवती के साथ हुआ। मालूम हो कि कानपुर की रहने वाली इस युवती की एक युवक से मोहब्बत हो गई। धीरे—धीरे दोनों की मोहब्बत परवान चढ़ने लगी। फिर मिलना -जुलना और एक दिन युवक ने युवती को झांसे में लेकर शारीरिक संबंध ​बना लिए फिर दोनों साथ-साथ रहने लगे। युवक ने मौका पाकर उसका अश्लील वीडिया बना लिया। इसके बाद उसे ब्लैक मेल करने लगा, युवती ने मुकदमा दर्ज कराया तो युवक ने उससे शादी कर ​ली, फिर उसे देह व्यापार के दलदल में उतरने के लिए मजबूर कर दिया।

दूसरे से संबंध बनाने का दबाव

पीड़ित युवती ने कानपुर प्रेस क्लब में अपनी दास्तां सुनाई, उसने बताया कि पहले हमारी दोस्ती हुई, फिर रिलेशनशिप में रहने लगे। बर्थ डे पार्टी के बहाने बुलाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया लिया, इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा। मुकदमा दर्ज होने के बाद युवक ने उससे शादी कर ली, लेकिन देह व्यापार के लिए दबाव बनाने लगा, वह अलग रहने लगी। युवक दिल्ली चला गया और उसने वहां दूसरी शादी कर ली है।

पीड़िता का कहना है कि युवक अब लौटकर कानपुर आ गया है, उसने दूसरी शादी कर ली है, जब इसका विरोध किया तब दोनों ने मिलकर उसे सेक्स रैकेट में फंसाकर जेल भिजवा दिया। उस पर मुकदमा चल रहा है, वह दर-दर की ठोकर खा रही है।

इसे भी पढ़ें…

किसान महापंचायत से क्यों निराश हुए यूपी के किसान !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here