अक्षय कुमार की मां अरूण भाटिया का 77 साल की उम्र में निधन, एक्टर ने दी जानकारी

711
Akshay Kumar's mother Arun Bhatia dies at the age of 77, actor gave information
इस दुखद समाचार के सामने आने के बाद अक्षय के फैन्स के साथ ही बॉलीवुड के सितारे उनकी मां की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे है।

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरूणा भाटिया का 77 साल की उम्र में बुधवार सुबह निधन हो गया है। इस दुखद समाचार की जानकारी खुद अक्षय ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के अपने शुभ चिंतकों को दी है। मालूम हो कि अक्षय की मां पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं, आईसीयू में भर्ती थीं। 7 सितंबर को अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर मां के लिए एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि अगले कुछ घंटे बहुत नाज़ुक हैं, और उन्होंने फैंस से दुआओं की अपील की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


अक्षय कुमार ने आज सुबह भारी मन से पोस्ट करते हुए लिखा- आज मैं एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। वो मेरा अहम हिस्सा थीं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति।

अभी बीते रोज ही अभिनेता ने फैंस से दुआओं की अपील की थी। उन्होंने कहा था, ‘शब्दों से ज्यादा मैं आप सभी के प्यार और दुआओं से जुड़ा हुआ महसूस कर रहा हूं। आप सभी का शुक्रिया मेरी मां की सेहत के बारे मे पूछने के लिए। मेरे और परिवार के लिए यह मुश्किल घड़ी है। आप सभी की हरेक दुआ मेरे लिए मायने रखती है। मदद के लिए शुक्रिया।’अक्षय कुमार को जब अपनी मां के सेहत की जानकारी मिली तो वे यूके से अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग को बीच में ही छोड़कर भारत वापस लौट आए।

मालूम हो कि अक्षय को अपनी मां से बेहद लगाव था। इसलिए ही उन्होंने उनके अस्वस्थ होने पर शूटिंग बीच में ही छोड़कर भारत वापस लौटने का निर्णय लिया था लेकिन अब उनकी मां इस दुनिया में नहीं रहीं।आपको बता दें कि अरुणा भाटिया की उम्र 77 साल के करीब थी और कुछ साल पहले उनके घुटनों की सर्जरी हुई थी।  अरुणा भाटिया फिल्म प्रोड्यूसर रह चुकी हैं और उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। जिनमें हॉली डे, नाम शबाना और रुस्तम है। बता दें अक्षय के पिता का बहुत पहले ही निधन हो चुका है। उनके परिवार में उनकी एक बहन भी हैं जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं।इस दुखद समाचार के सामने आने के बाद अक्षय के फैन्स के साथ ही बॉलीवुड के सितारे उनकी मां की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे है।

इसे भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here