Sunday, September 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबुंदेलंखडमहोबा के इस गांव में दो दिन में हो गई 20 कुत्तों...

महोबा के इस गांव में दो दिन में हो गई 20 कुत्तों की मौत, जानिए वजह

महोबा। यूपी के महोबा​ जिले में कुत्तों के साथ अमानवीयता की खबर सामने आई है। यहां किसी ने गांव के कुत्तों को जहरीली रोटियां खिला दी, इससे बीस कुत्तों की मौत हो गई। यह अमानवीयता का मामला महोबा के थाना श्रीनगर के बसौरा गांव का है। यहां जहरीली रोटियां खाने से 2 दिन में 20 कुत्तों की मौत हो गई। एक साथ इतने कुत्तों की मौत से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

गांव वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक कुत्तों को गांव के बाहर दफनवा दिया है। वही ग्राम प्रधान व ग्रामीणों ने शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली, इस दौरान पुलिस को एक स्थान से पॉलिथीन में जहर बरामद हुआ है, जिसे पुलिस ने आग लगाकर नष्ट कर दिया है। अब पुलिस जांच में जुटी हुई है।

मालूम हो कि महोबा के बसौरा गांव में कई किसानों ने खेतों की रखवाली के लिए कुत्तों को पाल रखे है, रात के समय कुत्तों के झुंड सड़क से गुजरने वाले लोगों पर भोंकते हैं, तभी शुक्रवार की रात कुछ शरारती तत्वों ने रोटियों में जहर मिलाकर कई स्थानों पर फेंक दी।

जिसे खाने के बाद 2 दिन के अंदर 20 कुत्तों की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक कुत्तों के शवों को दफना दिया है। इस विषय में ग्राम प्रधान सुखनंदन प्रजापति समेत कई ग्रामीणों ने थाने में तहरीर देकर बताया कि शरारती किस्म के लोग कुत्तों के भौंकने से घटनाओं को अंजाम नहीं दे पा रहे थे। जिसके चलते उन्होंने रोटियों में जहर लगाकर जगह-जगह डाल दी और उन रोटियों को कुत्तों ने खा लिया, जिसके कारण कुत्तों की मौके पर ही मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें…

अपनों को मारने का गम नहीं, मुझे मेरा प्रेमी चाहिए, पढ़िएं दिल दहलाने वाली खबर

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments