मालदीव में हनीमून एन्जॉय कर रहीं हैं रिया कपूर की हॉट फोटो ने फैन्स के दिल में लगाई आग

351
Hot photo of Rhea Kapoor enjoying honeymoon in Maldives set fire in the hearts of fans
रिया ने अपने करियर की शुरुआत 'वेकअप सिड' से की थी। इसमें उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

मनोरंजन डेस्क। फिल्म स्टार अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर इन दोनों हॉट टॉक प्वाइंट बनी हुई है, हाल ही में रिया कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी से शादी की है। शादी के बाद रिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने लगी हैं। वो अक्सर नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए दिखाई दे रही हैं। शादी के बाद रिया कपूर मालदीव छुट्टियां मनाने पहुंची हैं। इसके  साथ ही वह एक से बढ़कर खूबसूरत तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है। सोमवार को रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें वह पूल में तैरती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में रिया टू-पीस पहने पूल में एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं, फोटो में दूर खड़े उनके पति भी दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

तस्वीर को साझा करते हुए रिया ने लिखा, ‘बच्चों को नानी के घर छोड़ दिया है।’ रिया द्वारा दिए इस कैप्शन के बाद यूजर्स हैरान हैं कि आखिर रिया कौन से बच्चों की बात कर रही हैं। वहीं, कमेंट में कुछ यूजर्स ने यह भी कहा कि बच्चों से रिया का मतलब उनके पेट डॉग से है। रिया कपूर की इस हॉट फोटो पर फैंस के साथ-साथ सितारे भी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आपका ह्यूमर कमाल है’, तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘और यह पूरी तरह अलाउड है’।
इस फोटो पर रिया के कई जानने वाले लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)


किसी फैन्स ने लिखा शानदार तो कोई दिल देता नजर आया। लेकिन इनमें सबसे ज्यादा कमेंट फायर वाले थे, जैसे कि रिया ने इस फोटो से सोशल मीडिया पर आग ही लगा दी हो।आपकों बता दें कि सोनम कपूर की बहन रिया कपूर फिल्मी पर्दे से दूर रहती हैं, लेकिन उन्होंने प्रोडक्शन में हाथ आजमाया है। रिया ने अपने करियर की शुरुआत ‘वेकअप सिड’ से की थी। इसमें उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। इसके बाद उन्होंने 2010 में अपनी बड़ी बहन सोनम कपूर और अभय देओल की फिल्म ‘आइशा’ को प्रोडयूस किया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘खूबसूरत’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया था। रिया कपूर फिल्म प्रोड्यूसर होने के साथ ही एक बेहतरीन फैशन डिजायनर भी हैं। इसके अलावा उन्हें बिजनेस की अच्छी समझ है। रिया की पर्सनल लाइफ की बात करें तो पिछले 10 सालों से करण बूलानी को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर ये एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते फोटो शेयर करते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here