कुंवारी युवती के प्यार में पागल महिला एक साल के बच्चे व पति को छोड़ने को तैयार

513
A woman madly in love with a virgin girl is ready to leave one year old child and husband
महिला का पति अपने एक साल के बच्चे के लिए पत्नी को साथ रहने के लिए मना रहा है.

पीलीभीत। अभी तक आप ने किसी युवक के प्यार में पड़कर किसी महिला द्वारा अपनी गृहस्थी छोड़ने की कई खबरे पढ़ी होगी, लेकिन यूपी के पीलीभीत से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई हैं। यहां एक शादीशुदा महिला एक कुंवारी युवत के प्यार में पड़कर अपने एक साल के बच्चे और पति को छोड़कर उसके साथ रहने की जिद्द पर अड़ी है।दोनों के महिलाओं के किस्से इन दिनों का विषय बने हुए है। वहीं महिला का पति अपने एक साल के बच्चे के लिए पत्नी को साथ रहने के लिए मना रहा है, पत्नी है कि वह युवती के साथ ही रहना चाहती है।

कोरोना से बचाव हेतु जान-जाओ,जान-बचाओ” अभियान जारी

दो महिलाओं के प्यार करने का मामला पीलीभीत के माधोटांडा क्षेत्र के एक गांव का है। यहां शादीशुदा महिला का एक अविवाहित युवती से इतनी अधिक मोहब्बत हो गई कि वह अपने तीन साल के वै​वाहिक जीवन को भूलने को तैयार है।वहीं दूसरी युवती भी शादीशुदा महिला के साथ रहने को तैयार हैं।युवती के परिजनों को इसकी जानकारी होने पर सनसनी फैली हुई है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं है।दोनों के समलैंगिक का यह रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि करीब तीन साल पहले गांव के एक युवक की शादी हुई थी। दो साल बाद गांव की एक युवती का उसकी पत्नी से दोस्ती हो गई।धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई। मामला यहां तक बढ़ गया कि दोनों के बीच में समलैंगिकता का रिश्ता भी बनने लगा।

क्लीन एयर एक्शन प्लान के ठोस कार्यान्वयन में सिविल सोसाइटी की महत्वपूर्ण भूमिका

अब दोनों में मोहब्बत इतनी तगड़ी हो गई है कि एक दूसरे के​ बिना रहना नहीं चाहती है। इस मामले को लेकर गांव में शुकव्रार को पंचायत भी बुलाई गई। इसमें दोनों को समझाया। लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है। ग्रामीणों के मुताबिक वह एक दूसरे से  शादी करने को तैयार हैं।ग्रामीणों का कहना है कि महिला एक बच्चे की मां है और उसका पति खेती किसानी करता है। वह अपने पति को छोड़कर युवती के साथ विवाह करना चाहती है। सीओ पूरनपुर वीरेंद्र विक्रम ने बताया कि इस तरह के का कोई भी मामला उनके संज्ञान में नहीं आता थाने पर शिकायत आती है तो उसे देखा जाएगा।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here