Wednesday, October 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशआगराबस से पानी पीने उतरे सर्राफा कारोबारी का बैग चोरी, लगा साढ़े...

बस से पानी पीने उतरे सर्राफा कारोबारी का बैग चोरी, लगा साढ़े पांच लाख का झटका

आगरा। पर्यटन नगरी आगरा में चोर गिरोह सक्रिय है। यह पलक झपकते ही सामान गायब कर देते है। कुछ ऐसी ही वारादात शुक्रवार शाम को हुई। यहां से चांदी की ज्वेलरी खरीदकर लेकर जा रहे व्यापारी का बस से आठ किलो चांदी का गहना चोरों ने गायब कर​ दिया। दरअसल कारोबारी बस से अपने राजस्थान के भीलवाड़ा जा रहा था, बस चलने से पहले उसे प्यास लगी तो वह बस से नीचे उतरकर पानी पीने चला गया।कुछ देर बाद जब वह लौटकर आया तो उसके पांच के नीचे से जमीन ही गायब हो गई थी। क्योंकि उसका गहनों से भरा बैग उसकी सीट के नीचे से गायब था। व्यापारी के अनुसार बैग में चांदी के आठ किलो आभूषण थे,जिनकी कीमत पांच लाख है।

कारोबारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। चोरी की सूचना मिलते ही सदर पुलिस और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। पुलिस चोर की तलाश में इलाके के CCTV खंगाल रही है।चोरी की यह घटना सदर थानाक्षेत्र की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बेलनगंज निवासी विनय कुमार अग्रवाल का चांदी का काम है। शुक्रवार शाम करीब 6 बजे नामनेर से एक प्राइवेट बस से राजस्थान के भीलवाड़ा जिला जा रहे थे। बस में वह पहली नंबर सीट पर बैठे थे। वहीं, सीट के नीचे 8 किलो चांदी के आभूषण से भरा बैग रख दिया। जिनकी कीमत करीब साढ़े पांच लाख बताई जा रही है। बस के चलने से पहले कारोबारी विनय को प्यास लगी। नीचे उतरकर पानी पीने गए और पीछे से चोरों ने बैग पर हाथ साफ कर कार से फरार हो गया।

चोरों की तलाश जारी

पीड़ित जब बस में पहुंचा और अपना बैग नहीं पाया पहले लोगों से इसकी जानकारी ली, जब कोई सुराग नहीं मिला तो इसकी सूचना पुलिस को दी। चोरी की सूचना मिलते ही सदर पुलिस के साथ एसपी सिटी विकास कुमार मौके पर पहुंचे। चोर की तलाश में आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। पुलिस इस मामले व्यापारी के तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर चोरों की तलाश में जुटी है।माना जा रहा है कि चोर बेलनगंज से ही कारोबारी के पीछे लगा था। मामले की छानबीन की जा रही है।

इसे भी पढ़ें….

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments