Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याइकबाल अंसारी ने ओवैसी के अयोध्या दौरे का किया विरोध, जानिए क्यों

इकबाल अंसारी ने ओवैसी के अयोध्या दौरे का किया विरोध, जानिए क्यों

अयोध्या। यूपी में 2022 के विधान सभा चुनाव को लेकर सभी दल तैयारी में जुटे है। इसी सिलसिले में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के अयोध्या में जमीन तलाशने आ रहे है। ओवैसी के इस दौरे का बाबरी मस्जिद के पूर्व पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने विरोध किया है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज के लोग ओवैसी से सावधान रहें। इकबाल ने कहा कि ओवैसी को उत्तर प्रदेश नहीं आना चाहिए। वह हैदराबाद के हैं और अपना हैदराबाद देखें। उत्तर प्रदेश में मुसलमानों के साथ खिलवाड़ नहीं करें।

वहीं, ओवैसी के दौरे को लेकर तपस्वी छावनी के महंत जगद्गुरु आचार्य परमहंस ने बयान दिया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फैजाबाद का नाम अयोध्या किया है पर अब भी कुछ लोग फैजाबाद नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं।ओवैसी ने मुख्यमंत्री योगी व अयोध्यावासियों का अपमान किया है। जिला प्रशासन से मांग की है कि ओवैसी ने फैजाबाद को अयोध्या नहीं किया तो ओवैसी के अयोध्या प्रवेश पर रोक लगे। अगर सुधार नहीं हुआ तो वह रैली नही होने देंगे।

रूदौली में ओवैस सभा प्रस्तावित

आपकों बता दें कि एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी सात सितंबर को अयोध्या के रूदौली तहसील में एक सभा को संबोधित करने वाले है। इस बार आवैसी तीन दिवसीय दौरे पर यूपी आ रहे है। इस दौरान एक दिन रूदौली, फिर सुल्तानपुर ​इसके बाद बाराबंकी में सभाएं करके मुस्लमानों को अपने पक्ष में करेंगे।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments