पहली पत्नी को बिना तलाक दिए किया दूसरा विवाह, पता चलने पर दोनों पहुंच गई थाने

318
Second marriage done without giving divorce to the first wife, both reached the police station after finding out
नम्रता ने बताया कि तरुण ने उसे धोखे में रखकर दो जुलाई को दूसरी शादी कर ली।

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले एक युवक ने पहली पत्नी के रहते हुए झूठ बोलकर आगरा की एक युवती से दूसरा विवाह कर लिया। इधर जब पहली पत्नी को युवक के दूसरी शादी का दो माह बाद पता चला तो उसने अपनी ससुराल पहुंचकर हंगामा काटा। इसके बाद दोनों पत्नियां थाने पहुंच गई और पति के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया। पड़ाव पुलिस ने तो पहली पत्नी की शिकायत पर मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन दूसरी पत्नी को आगरा में केस दर्ज कराने को कहा।

ग्वालियर के रहने वाले तरूण सिंघासिया ने पहली पत्नी रीता कुशवाह को मारपीट कर घर से निकाल दिया था। इसके बाद उसने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना आगरा की रहने वाली नम्रता कुशवाह से दो महीने पहले दूसरी शादी कर ली। इस बीच गुरुवार को जब दोनों पत्नियों को तरुण की दो शादियों के बारे में पता चला तो दोनों पड़ाव थाने पहुंच गईं। पुलिस ने रीता की रिपोर्ट पर तरुण, उसके माता-पिता, बहन व बहनोई के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। दूसरी पत्नी को आगरा में मामला दर्ज कराने की कहकर टरका दिया है। नम्रता का आरोप है कि तरुण के माता-पिता उसको सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताते हैं, जबकि हकीकत में वह गुढ़ा पर स्टेशनरी व फोटो कापी की दुकान चलाता है।

ग्राम मौखरी जिला उरई यूपी निवासी बाबूलाल कुशवाह की 27 वर्षीय बेटी रीता कुशवाह ने पड़ाव थाने में शिकायत कर बताया कि उसका विवाह 15 दिसंबर 2018 में न्यू प्रेमनगर निवासी तरुण सिंघासिया से हुई थी। शादी के समय मेरे माता-पिता ने 25 लाख रुपये दहेज में दिए थे। शादी के कुछ दिन बाद ही तरुण के पिता सत्य प्रकाश सिंघासिया मेरे पिता से फिर दहेज मांगने लगे। ननद माधवी व नंदोई मनीष गुप्ता ने 29 जनवरी 2019 को मारपीट कर घर से निकाल दिया। इसके साथ ही मुझे चेतावनी दी कि अब घर पर पिता से पांच लाख रुपये या कार लेकर वापस लौटना, तब से वह अपने पिता के घर पर ही रह रही है। बुधवार को मेरे पति की दूसरी पत्नी नम्रता कुशवाह निवासी आगरा ने फोन कर शादी की जानकारी दी। नम्रता ने बताया कि तरुण ने उसे धोखे में रखकर दो जुलाई को दूसरी शादी कर ली। उसके बाद दोनों पत्नियां बुधवार को ही पड़ाव थाने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गईं।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here