Wednesday, October 5, 2022
Homeराज्यपंजाबलुटेरी दुल्हन निकली एड्स पीड़ित, पंजाब-हरियाणा में कर चुकी है आठ शादियां,...

लुटेरी दुल्हन निकली एड्स पीड़ित, पंजाब-हरियाणा में कर चुकी है आठ शादियां, दूल्हों की जान को खतरा

जालंधर। अभी तक लुटेरी दुल्हनें लोगों के धन और सपने से खेलती थी, लेकिन एक ऐसी दुल्हन पकड़ी गई हैं, जिसने अब तक आठ शादियां की है और हर दूल्हे को एक सप्ताह तक वैवाहिक जीवनक सुख दें चुकी है। पुलिस ने जब इस दुल्हन का टेस्ट कराया तो पुलिस के भी होश उड़ गए, क्योंकि दुल्हन एड्स पीड़िता निकली। ऐसे में इस दुल्हन ने आठ दुल्हों के सपने और धन को तो लूटा ही, बल्कि उन्हें जीवन भर का रोग भी दें चुकी है।

इस लुटेरी दुल्हन को पंजाब की पटियाला पुलिस ने पकड़ा है। पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन ने दूल्हों से लेकर पुलिस के भी होश उड़ा दिए हैं। एक हफ्ते पहले पकड़ी गई इस दुल्हन का पुलिस ने जब एचआईवी टेस्ट कराया तो वह एड्स पीड़ित निकली। अब पुलिस उससे शादी करने वाले सभी दूल्हों का टेस्ट कराने जा रही है। अभी तक इस शातिर लुटेरी दुल्हन ने पंजाब व हरियाणा में 8 शादियां कर चुकी है। पटियाला के जुलका इलाके में 9वें दूल्हे की तलाश के वक्त वह पकड़ी गई। जहां भी उसने शादी की, वहां सुहागरात के बाद एक हफ्ते रहकर आई। ऐसे में उसके द्वारा ठगे गए दूल्हों पर भी एड्स का खतरा मंडरा रहा है।

Robber bride turns out to be AIDS victim, has done eight marriages in Punjab-Haryana, life of groom is in danger
अब तक आठ शादियां की है और हर दूल्हे को एक सप्ताह तक वैवाहिक जीवन का सुख दें चुकी है।

तीन बच्चों की मां लुटेरी दुल्हन

पकड़ी गई लुटेरी दुल्हन तीन बच्चों की मां है। उसकी उम्र 30 साल है। उसका पति एक दिन घर से लापता हो गया था। इसके बाद उसने ठगी का धंधा शुरू किया। लुटेरी दुल्हन ने बताया कि वह हरियाणा के कैथल जिले की रहने वाली उसकी असली शादी 2010 में पटियाला में हुई थी, जिससे उसे तीन बच्चे हुए। इनकी उम्र अब 7 से 9 साल के बीच है। इसके बाद अचानक उसका पति गायब हो गया। इस दुल्हन ने पति से तलाक भी नहीं लिया। चार साल पहले उसने लुटेरी दुल्हन का धंधा शुरू किया। इसके बाद पंजाब और हरियाणा में कुंवारे, तलाकशुदा या विधुर मर्दों को फंसाकर ठगी करने लगी।

हरियाणा के कैथल में की 3 फर्जी शादियां

पटियाला के एसपी सिटी वरुण शर्मा ने बताया कि लुटेरी दुल्हन लग्जरी लाइफ जीना चाहती थी। इसके लिए रुपए कमाने की चाह में उसने अपनी मां व कुछ और रिश्तेदारों व साथियों के साथ मिलकर दूल्हों को लूटने का धंधा शुरू कर दिया। पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि अब तक वह 8 फर्जी शादियां कर चुकी है। यह शादियां सार्वजनिक नहीं, बल्कि धार्मिक स्थानों पर की, ताकि कोई उसे पहचान न सके। पुलिस ने जब तफ्तीश की तो पता चला कि उसने हरियाणा के कैथल में 3 लोगों को शिकार बनाया है। बाकी लोग पटियाला व आसपास के जिलों से हैं। फिलहाल कैथल के 3 लोग शिकायत कर चुके हैं।

Robber bride turns out to be AIDS victim, has done eight marriages in Punjab-Haryana, life of groom is in danger
इस दुल्हन ने आठ दुल्हों के सपने और धन को तो लूटा ही, बल्कि उन्हें जीवन भर का रोग भी दें चुकी है।

बदनामी डरे लोग दे देते थे कैश-गहने

बदनामी व पुलिस केस में फंसने के डर से लोग रुपए व गहने दे देते थे, जिसे लेकर वह अगले शिकार की तलाश में निकल जाते थे। शादी के वक्त दुल्हन के पहने गहनों के अलावा गिरोह 1 से 3 लाख कैश में समझौता किया जाता था। इसके लिए इन लोगों ने फर्जी आधार कार्ड, वोटर कार्ड व अन्य पहचान पत्र तक बना रखे थे। गिरफ्तारी के बाद इनसे 20 हजार कैश व 12 तोले सोने के गहने भी मिले।

थाना इंचार्ज पर लगाया रेप का आरोप

लुटेरी दुल्हन इतनी शातिर थी कि गिरफ्तार होने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया तो उसने जज के सामने थाना इंचार्ज पर भी दुष्कर्म का आरोप लगा दिया। हालांकि, महिला को पूरे समय एक NGO के साथ रखा गया था, इस वजह से यह आरोप झूठे साबित हुए। दुल्हन की यह कोशिश पुलिस पर दबाव डालने की थी।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments