बालिका वधू फेम अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

621
Balika Vadhu fame actor Siddharth Shukla dies of heart attack
सिद्धार्थ  की मौत पर फिल्म और टीवी जगत ने अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

मनोरंजन डेस्क। छोटे पर्दे अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले ​​अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला ने मुंबई के कपूर अस्पताल में आखिरी सांस ली। सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी शो “बालिका वधू” में सरहानीय भूमिका की वजह से प​हचान मिली थी। कूपर अस्पताल के एक अधिकारी ने उनके निधन की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह दिल का दौरा पड़ा था। पुलिस का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है और उनके साथ रहने वाले लोगों के बयान लिए जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

मुंबई पुलिस की टीम कपूर अस्पताल पहुंच चुकी है। दिवंगत सिद्धार्थ की बहन और जीजा भी अस्पताल पहुंचे हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को दिल तोड़ने वाली खबर बताया है। वहीं, बताया जा रहा है कि दोपहर 12:30  बजे सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम होगा।

बिग बॉस 13 के विजेता थे सिद्धार्थ शुक्ला

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता थे। वह अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़कर गए हैं। उनके निधन से टेलीविजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। ‘पीटीआई’ न्यूज के मुताबिक, उन्हें अस्पताल में मृत अवस्था में लाया गया था। उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें टेलीविजन शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” में मुख्य भूमिका मिली थी। “बालिका वधू” ने उन्हें घर-घर प्रसिद्ध कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

बेस्ट मॉडल का जीता था खिताब

सिद्धार्थ शुक्ला को साल 2005 में  ग्लैडरैग्स मैनहंट ने विश्व के सर्वश्रेष्ठ मॉडल पुरस्कार से नवाजा था। टीवी शो बालिका वधू के लोकप्रिय फेस होने के लिए उन्हें साल 2012 में गोल्डन पेटल अवॉर्ड दिया गया था। सिद्धार्थ को आईटीए ने वर्ष 2013 में टीवी शो बालिका वधू के लिए वर्ष के सर्वश्रेष्ठ कलाकार का पुरस्कार दिया था। उन्हें साल 2015 में फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के लिए स्टारडस्ट पुरस्कार दिया गया था।

एक एपिसोड का दो लाख लेते थे शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म  12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति करीब 2 मिलियन डॉलर है।टीवी शो के अलावा उनकी कमाई का मुख्य सोर्स विज्ञापन और ब्रांड एंडोर्समेंट थे। कुछ रिपोर्टों का कहना है कि वह एक बॉलीवुड फिल्म के लिए लगभग 1 करोड़ रुपये लेते थे। बताया जाता है कि सिद्धार्थ टीवी शो के प्रति एपिसोड के लिए लगभग 2 लाख रुपये चार्ज करते थे। उनके बारे में कहा जाता है कि उनको लग्जरी लाइफ जीने का शौक था। सिद्धार्थ  की मौत पर फिल्म और टीवी जगत ने अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं। अभिनेता मनोज वाजपेयी से लेकर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर तक कई अभिनेताओं ने उनके मौत पर दुख जताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here