Friday, September 30, 2022
Homeउत्तर प्रदेशपति-पत्नी और वो के फेर में सड़क पर दंगल, तीन महिलाओं ने...

पति-पत्नी और वो के फेर में सड़क पर दंगल, तीन महिलाओं ने युवती को पीटा, वीडियो वायरल

बलिया। पति -पत्नी और वो यह शब्द है जिसे सुनते ही अच्छे अच्छों के कान खड़े हो जाते है। यह रिश्ता जब भी बनता है तो भूचाल आ जाता है। इसी रिश्ते की वजह से यूपी के बलिया जिले के एक गांव में तीन महिलाओं ने एक युवती को जमकर पीटा। युवती की पीटाई का वीडियो सेाशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो 25 अगस्त का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवती को तीन महिलाएं घसीट-घसीट कर पीट रही हैं। महिलाएं युवती का मोबाइल भी छीनने का प्रयास कर रही है।

मोबाइल नहीं देने पर युवती को पटक-पटक कर थप्पड़ और चप्पल से पीटा जा रहा है। इस दौरान वीडियो में कई अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं लेकिन किसी ने भी युवती को बचाने की पहल नहीं की। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।आपकों बता दें कि यह मारपीट पति-पत्नी और वो के चक्कर में हुई है। पिटाई करने वाली तीन महिलाओं में से एक ने युवती पर आरोप लगाया कि वो उसके पति से मोबाइल पर बात करती है पीड़ित युवती मनियर कस्बे की निवासी है। उसने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है।

उसने मनियर थाने में रिया पत्नी संदीप निवासी मनियर वार्ड 10, टुनटुन निवासी मानिकपुर बिजलीपुर, पन्नू पत्नी राजू निवासी वार्ड 10 के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पीड़ित युवती का आरोप है कि 25 अगस्त को उसे मानिकपुर गांव में टुनटुन के घर बुलाकर मारपीट की गई थी।इस बाबत प्रभारी निरीक्षक मनियर राजीव सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments