Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशजिसे चाहा जान से ज्यादा उसी ने ली उसकी जान, पढ़िएं मोहब्बत...

जिसे चाहा जान से ज्यादा उसी ने ली उसकी जान, पढ़िएं मोहब्बत के दर्दनाक अंत की कहानी

सहारनपुर। यूपी के सरहारनपुर जिले में एक रोंगटे खड़े करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक सनकी आशिक ने जिसे वह दिलो जान से चाहता था उसी ने उसे दर्दनाक मौत दी। दरअसल युवक अपनी प्रेमिका को उसकी मर्जी के खिलाफ अपने साथ रखना चाहता था, जबकि युवती अपने घर जाने की जिदद की कर रहा था, इसलिए उसने उसे अपने दोस्तों के साथ मिलकर मौत की नींद सुला दी। पुलिस ने आरोपित और उसके दोस्तों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

हिमानी बुंदेला आज टीवी पर 1 करोड़ जीतते नजर आएंगी, सीएम योगी ने दी बधाई

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सहारनपुर में बिहारीगढ़ क्षेत्र की एक युवती का देवबंद के युवक से काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती अपने प्रेमी के बुलाने पर अक्सर घर वालों को बिना बताए जाया करती थी। इसी क्रम में युवती प्रेमी के बुलाने पर 17 अगस्त को घर से निकली थी। प्रेमी उसे मुजफ्फरनगर लेकर चला गया। इधर जब युवती घर नहीं लौटी तो घर वाले परेशान हो गए पहले अपने स्तर पर तलाश किया,जब उसे खोजने में नाकामयाब हुए तो पुलिस थाने पहुंचकर गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस भी युवती को खोजने की कोशिश करने लगी। इस बीच युवती जब अपने घर जाने की जिदद करने लगी तो प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे मौत की नींद सुला दी।

आरोपियों ने युवती की हत्या करने के बाद उसका शव फेंक कर फरार हो गए। इस बीच युवती का शव गत 21 अगस्त को बरामद हुआ था।पुलिस ने शिखनखत कराई तो वह शवथाना बिहारीगढ़ क्षेत्र के जयंतीपुर पिलखनी गांव निवासी सोनिया 25 साल के रूप में हुई जो गत 17 अगस्त से लातपा थी।

अवनि ने शूटिंग में निशाने साधकर देश को दिलाया पहला गोल्ड मेडल

थाना थाना थिताबी में अज्ञात हत्यारों खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था, इस मामले में एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि युवती के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकाली तो देवबंद क्षेत्र के निवासी राज मिस्त्री राम सिंह को पकड़ा गया, उसने पूछताछ में बताया कि युवती से उसके प्रेम संबंध थे, उसे अपने साथ मुजफ्फरनगर ले गया था। लेकिन वह घर जाने की जिद करने लगी तो उसमें दोस्तों भगवान सिंह और धर्मवीर के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित और उसके दोस्तों को कागजी कार्रवाई के बाद कोर्ट मेंं पेश किया वहां से सभी को जेल भेज दिया गया। वहीं युवती की मौत के बाद से उसके माता-पिता समेत पूरा परिवार पूरी तरह से टूट गया,युवती की मां ने अरोपितों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की है।

जब बारात पहुंची तो पता चला वहां तो शादी की रस्में हो रही है,जानिए पूरा मामला

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments