जब बारात पहुंची तो पता चला वहां तो शादी की रस्में हो रही है,जानिए पूरा मामला

179
When the procession reached, it came to know that marriage rituals are taking place there, know the whole matter.
मूल रूप से झांसी की रहने वाली युवती नोएडा में एक कंपनी में नौकरी करती थी। वहीं पर सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक भी काम करता था।

अमरोहा। अमरोहा में पिछले दो दिनों से एक एक युवक की शादी को लेकर शुरू हुआ ड्रामा फिलहाल खत्म हो गया, लेकिन इस ड्रामे में एक के बाद एक चौंकाने वाला घटनाक्रम जुड़ता गया। आपकों बता दें कि अमरोहा के एक गांव के रहने वाले युवकी शादी शुक्रवार को होने वाली थी, उससे पहले गुरुवार को उसकी पत्नी ने नोएडा से पहुंचकर हंगामा करते हुए शादी रूकवा दिया और उसे अपने साथ लेकर चली गई थी।

इसके बाद युवक के घर वालों तय किया कि जहां उसके बेटे की शादी तय हुई है वहां वह बारात लेकर अवश्य जाएंगे इसके लिए एक और लड़के की तलाश करके उस गांव शादी के लिए बारात लेकर पहुंचे, लेकिन पता चला उस युवती से शादी करने के लिए एक युवक पहले से बारात लेकर पहुंचा है और वहां शादी की रस्में चल रही थी। इसके बाद बारात लेकर पहुंचे लेाग बिन दुल्हन के ही वापस लौट आए।

यूपी चुनाव के लिए हर पार्टी की आ गई सौतन !

मूल रूप से झांसी की रहने वाली युवती नोएडा में एक कंपनी में नौकरी करती थी। वहीं पर सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक भी काम करता था। दोनों में मोहब्बत हो गई, इसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने के लिए करीब चार साल पहले शादी कर लिया था। काफी दिनों से युवक नोएडा नहीं गया तो युवती को पता चला कि युवक दूसरी शादी कर रहा है और शुक्रवार को उसकी बरात जानी है।

आजमगढ़ में प्रेमिका के रूम में फांसी पर लटका मिला प्रेमी, पड़ताल में यह पता चला

इससे पहले गुरुवार दोपहर युवती ने उझारी चौकी पर पहुंचकर हंगामा किया था। पुलिस ने युवक को भी थाने बुला लिया था और दोनों में समझौता करा दिया। इसके बाद युवक पत्नी के साथ रहने के लिए राजी होने के बाद उसके साथ नोएडा चला गया था। इस कहानी रोचक मोड़ तब आया जब शुक्रवार को युवक तो अपनी पत्नी के साथ नोएडा चला गया, लेकिन उसके परिवार वाले और ग्रामीणों ने एक राय होकर दूल्हा बदलकर बरात ले जाने का निर्णय लिया।

गांव के ही एक युवक को दूल्हा बनाकर बुलंदशहर के गांव में बरात ले गए। वहां जाकर मालूम हुआ कि उस लड़की की एक और बरात वहां पहले से ही आई हुई थी और शादी हो रही थी। सैदनगली थाना क्षेत्र से ले जाई गई बरात भी बिना दुल्हन के ही लौट आई।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here