आजमगढ़ में प्रेमिका के रूम में फांसी पर लटका मिला प्रेमी, पड़ताल में यह पता चला

304
Boyfriend found hanging in girlfriend's room in Azamgarh, it was found in investigation
यहां बलिया जिले निवासी एक युवती अपनी मां के साथ किराए के मकान में लंबे समय से रह रही है।

आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले में एक हैरान करने वाली कहानी सामने आई है। यहां प्रेमिका के रूम में प्रेमी की लाश लटकी मिली। दोनों लिव-इन रिलेशन में रह रहे थे। बताया जा रहा है कि बलिया निवासी युवक 4 दिन पहले ही प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। मकान मालिक से छिपकर दोनों लिव-इन में रह रहे थे। रोजना की तरह प्रेमिका प्रेमी को कमरे में बंद कर ड्यूटी पर चली गई। इसी बीच मकान मालिक के बेटे ने रोशनदान से प्रेमी का शव लटकता देखकर शोर मचा दिया।

मामला कोतवाली नगर इलाके के मातवरगंज मोहल्ले का है। यहां बलिया जिले निवासी एक युवती अपनी मां के साथ किराए के मकान में लंबे समय से रह रही है। इस दौरान युवती इलाके के ही एक डॉक्टर के घर पर काम करने लगी। रक्षाबंधन पर युवती की मां बलिया जिले स्थित अपने गांव चली गई। इंस्पेक्टर केके गुप्ता ने बताया कि 4 दिन पहले युवती के गांव का ही निवासी उसका प्रेमी रवि प्रकाश यादव उर्फ प्रिंस (23) मिलने पहुंचा। दोनों मकान मालिक से छिपकर साथमें रह रहे थे।

दोनों में कहासुनी हुई थी

शुक्रवार सुबह किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। रोजाना की तरह प्रेमी को कमरे में बंद कर युवती काम पर निकल गई। इस बीच मकान मालिक के बेटे ने रोशनदार से कमरे में पंखे से रवि का शव लटका देखा। मकान मालिक की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, मृतक का परिवार भी बलिया जिले से कोतवाली आ गए। कोतवाली पुलिस ने मामले में युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here