पटरंगा पुलिस ने पकड़ी 22 लाख रुपये की अवैध तरीके से लाई गई अंग्रेजी शराब

173
Patranga police caught illegally brought English liquor worth Rs 22 lakh
टरंगा पुलिस को मिली इस कामयाबी से खुश होकर जनपद अयोध्या के कप्तान ने बीस हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

अयोध्या। अयोध्या के पटरंगा थाना की पुलिस ने अवैध तरीके से लाई गई अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। अयोध्या के एसपी शैलेश कुमार पांडे के निर्देश पर अपराधियों के विरुद्ध विशेष रूप से धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। इसी निर्देश में पटरंगा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है।

मुखबिर से सूचना मिली पर रूदौली के क्षेत्राधिकारी व पटरंगा के थाना अध्यक्ष विवेक कुमार सिंह ने अपनी पुलिस टीम के साथ फैजाबाद हाईवे पर रानी मऊ चौराहा के पास चेकिंग अभियान शुरू किया। चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध वाहन दिखाई पड़ा। जिसका पीछा पुलिस टीम ने किया । जांच पड़ताल के दौरान वाहन संख्या यूपी 15CTI966 डीसीएम वाहन से 188 गत्तों के साथ 1630 लीटर अवैध रूप से लाई गई अंग्रेजी शराब बरामद की गई। बरामद अवैध शराब की कीमत लगभग 22 लाख रुपए आंकी जा रही है।

पुलिस जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है की जो यह शराब बरामद की गई है इसकी अवैध रूप में तस्करी की जाती थी। और इसका कोई परमिट नहीं था। फिलहाल पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। और पूछताछ करने के बाद उसके विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 419 और 420 के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया अभियुक्त मनोज सिंह है जो ग्राम व पोस्ट नूनसर थाना बहल जनपद भिवानी हरियाणा राज्य का रहने वाला है। पटरंगा पुलिस को मिली इस कामयाबी से खुश होकर जनपद अयोध्या के कप्तान ने बीस हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here