दो बच्चों की मां के प्यार में पागल बैंककर्मी ने फटकार लगाने पर घर में घुसकर पीटा

532
The bank worker, who was madly in love with the mother of two children, entered the house and beat her after being reprimanded.
बैंक कर्मचारी स्कूल टीचर से प्यार का इजहार करने के लिए कई दिनों से पीछा कर रहा था।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के एक बैंक कर्मी का दो बच्चों की अम्मा पर दिल आ गया। वह उसके प्यार में पागल होकर उसके पीछे-पीछे घूमने लगा। जब महिला ने उसके प्रेम को ठुकारा दिया तो आरोपित युवक ने महिला के साथ उसके घर में घुसकर मारपीट कर दी। आरोपित से अपनी बेटी को बचाने आई वृद्धा को भी मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद जब महिला टीचन ने पुलिस से शिकायत की तो आरोपित ने महिला सिपाही से भी गालीगलौज की।

मालूम हो कि महिला अपने दो बच्चों के साथ पति से अलग रह रही थी। बैंक कर्मचारी स्कूल टीचर से प्यार का इजहार करने के लिए कई दिनों से पीछा कर रहा था। टीचर ने जब उसके एक तरफा प्यार को ठुकरा दिया तो वह आक्रोशि हो गया और वह उसके घर पहुंचा और उसकी पिटाई कर दी। टीचर की शिकायत पर पुलिस ने उसे थाने बुलाया तो पुलिसवालों को भी धमकाने लगा। गुरुवार को वन स्टॉप सेंटर की टीम उसे पकड़कर थाने लाई

गोसाईगंज में रहने वाली महिला टीचर एक निजी स्कूल में पढ़ाती हैं। वह पति से विवाद के चलते दो बेटियों को लेकर अपनी मां के साथ रहती हैं। उनके मुताबिक दो महीने पहले वह किसी काम से बैंक गई थी। यहां बैंक कर्मचारी हेमंत मठवाल ने काम करवाने के बहाने उनका नम्बर ले लिया। इसके बाद अक्सर उन्हें मैसेज भेजने लगा। कोई रिप्लाई न मिलने पर कॉल करने लगा।

बात न बनती देख उसने टीचर पीछा करना शुरू कर दिया। अक्सर उनके स्कूल के रास्ते मे खड़े होकर उनका इंतजार करता और मिलने पर उनसे अपने प्यार का इजहार करता। परेशान होकर महिला ने उसे फटकार लगाई तो पहले बीच रास्ते मारपीट करने लगा। किसी तरह टीचर बचकर घर पहुंची तो पीछे —पीछे हेमंत भी पहुंच गया। उसने घर मे घुसकर उन्हें बुरी तरह से मारापीटा। बीच बचाव कर रही महिला की बुजुर्ग मां की भी पिटाई कर दी। आरोपी के जाने के बाद टीचर ने महिला हेल्पलाइन 181 कॉल किया।

महिला पुलिसकर्मी से की गाली गलौज

टीचर की शिकायत पर महिला हेल्पलाइन वन स्टॉप सेंटर की महिला पुलिसकर्मी ने कॉल करके हेमंत को थाने बुलाया। इस पर वह पुलिसकर्मी से गाली गलौज करने लगा। खुद को वन विभाग के एक बड़े अधिकारी का भाई बताकर वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा। इस पर वन स्टॉप सेंटर की टीम उसके घर पहुंची और उसे उठाकर सेंटर लायी। यहां फेक कॉल समझकर गाली देने की बात कहकर वह माफी मांगने लगा। सेंटर की प्रभारी अर्चना सिंह ने बताया कि आरोपी के परिजनों को भी बुलाया गया है। मामले की रिपोर्ट बनाकर केस दर्ज करने के लिए गोसाईगंज थाने भेजी जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here