सुलतानपुर: दुष्कर्म पीड़िता ने लगाया पुलिस पर आरोपितों को बचाने का आरोप

244
Sultanpur: Rape victim accuses police of protecting the accused
आरोपित सुधीर गुप्ता ने कई बार वीडियो वायरल करने की धमकी देने देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

सुलतानपुर। यूपी के सुलतानपुर जिले में एक युवती ने पुलिस पर आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि उसने बीस दिन पहले दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल करने का केस दर्ज कराया था, इसके बाद भी पुलिस ने आज तक कार्रवाई नहीं की। युवती के मुताबिक उसका चयन 2017 में बीटीसी में हुआ था, वह ट्रेनिंग लेने सुलतानपुर आई थी।

इस दौरान उसने जल निगम कर्मचारी के घर पर किराए से कमरा लिया था। धीरे-धीरे उसके परिवार से अच्छे रिश्ते बन गए थे। इसी दौरान एक दिन परिवार ने उसे खाने पर बुलाया। खाने में उसके बेटे ने नशीली गोली मिला दी। इसके बाद उसके साथ आरोपित ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के दौरान उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए थे। जब उसने आरोपित के माता- पिता से इसकी शिकायत की ​तो उन्होंने उसकी शादी अपने बेटे से कराने का आश्वासन दिया इसके बाद युवती शांत हो गई।

इसके पीड़िता से आरोपित सुधीर गुप्ता ने कई बार वीडियो वायरल करने की धमकी देने देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने आरोपियो पर मानसिक और शारीरिक शोषण का लगाया आरोप, यही नहीं जल निगम कर्मी विनोद गुप्ता व उसके बेटे सुधीर गुप्ता के जरिए पीड़िता की अश्लील फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल करने का है आरोप

पीड़िता को समाज में बदनाम करने एवं आरोपियों के जरिए पीड़ित परिवार पर दबाव बनाने का भी लगा है आरोप, 20 दिन पूर्व कोतवाली नगर में दर्ज हुआ है मुकदमा, महिला एसआई चित्रा सिंह को मिली है प्रकरण की तफ्तीश, सूत्रों की मानें तो अब तक आरोपियों के खिलाफ नहीं लिया गया गया है कोई एक्शन।

इसे भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here