Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याराष्ट्रपति के आगमन की तैयारी को लेकर एडीजी जोन के साथ डीएम-एसपी...

राष्ट्रपति के आगमन की तैयारी को लेकर एडीजी जोन के साथ डीएम-एसपी ने किया निरीक्षण

अयोध्या- मनोज यादव। इसी माह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भगवान राम के दर्शन करने अयोध्या आ रहे है। इसी सिलसिले में राष्ट्रपति की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एडीजी जोन एसएन सावत कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। जायजा लेने के बाद एडीजी जोन एसएन सावत ने बताया कि राष्ट्रपति के कार्यक्रम को लेकर सभी तरह की सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है।

29 अगस्त को वीआईपी कार्यक्रम को लेकर अयोध्या में टैम्परेरी रूट डाइवर्जन लागू होगी, और आम श्रद्धालु को रामलला के दर्शन में कोई असुविधा नही होगी,वीवीआइपी और दर्शनार्थियों की लेन अलग अलग होगी। एडीजी जोन ने अयोध्या रेलवे स्टेशन ,रामकथा पार्क, राम जन्मभूमि सहित संपर्क मार्गो की सुरक्षा का जायजा लिया।

इस दौरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अयोध्या दौरे के मद्देनजर जिले के प्रभारी मंत्री और पर्यटन मंत्री नीलकंठ तिवारी अयोध्या पहुंचे और अयोध्या के रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। साथ ही राष्ट्रपति के आवागमन के लिए चिन्हित मार्ग का भी निरीक्षण किया। बता दे कि 29 अगस्त को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अयोध्या पहुंच रहे हैं और रामायण कॉन्क्लेव का उद्घाटन करेंगे जिसको लेकर कार्यक्रम स्थल राम कथा पार्क का निरीक्षण किया।

 

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments