कानपुर :5 सितंबर को होगी किसान महापंचायत

237
Kisan Mahapanchayat will be held in Kanpur on 5th September
5 सितंबर 2019 को मुजफ्फरनगर में हो रहे किसान महापंचायत को सफल बनाने के लिए एआईकेकेएमएस द्वारा पूरे प्रदेश शुरू व्यापक प्रचार अभियान के क्रम में कानपुर देहात के विभिन्न गांवों में रैली निकाल कर नुक्कड़ सभाएं आयोजित किया गया।

 कानपुर देहात। एआईकेकेएमएस कानपुर देहात इकाई के नेतृत्व में संयुक्त किसान मोर्चा के आवाहन पर मुजफ्फरनगर में 5 सितंबर को आयोजित किसान महापंचायत में शामिल होने का आवाहन करते हुए रमपुरा, दयानतपुर एवं इंगवारा में प्रचार किया गया। प्रचार टीम का नेतृत्व श्री वालेन्द्र कटियार, राजकुमार कटियार, प्रेम बाबू कटियार, कुलदीप कटियार एवं राधेश्याम कटियार द्वारा किया गया।

प्रचार के दौरान रैली कानपुर देहात के विभिन्न गांवों में रैली निकाली गई तथा नुक्कड़ सभाओं का आयोजन भी किया गया।
एआईकेकेएमएस के सदस्य राज कुमार कटियार ने बताया कि रैली व नुक्कड़ सभाएं कर किसानों को जागरूक किया जा रहा है और उन्होंने बताया कि आगामी 5 सितम्बर को मुजफ्फरनगर में होने जा रहे किसान महा पंचायत में कानपुर देहात से सैकड़ों की संख्या में किसान शामिल होगें।किसान नेता व एआईकेकेएमएस के सदस्य राधेश्याम कटियार ने बताया कि मुजफ्फरनगर किसान महापंचायत को सफल बनाने के लिए एआईकेकेएमएस के द्वारा पूरे प्रदेश में व्यापक प्रचार अभियान चलाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here