पत्नी रूठकर मायके गई तो वापस बुलाने साले को बनाया बंधक,जानिए फिर क्या हुआ

429
If the wife got upset and went to her maternal home, then the brother-in-law was taken hostage to call back, know what happened then
खेत में शिवम को बंधक बनाकर इंदल ने उससे कहा कि अपनी दीदी को बुला तभी तुझे जाने देंगे।

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले से एक रोचक मामला गत दिवस सामने आया।यहां एक पति— पत्नी में टकरार हो गई। पत्नी रूठकर मायके चली गई। इसके बाद पति ने उसे वापस बुलाने के लिए कई बार फोन किए,लेकिन पत्नी जिदद पर अड़ी रही। इसी दौरान पति को साला बाइक स जाता हुआ मिल गया।

साले को देख जीजा के मन में खुरापात आया उसने अपने साथी के मदद से साले को अपहरण करके खेत में ले जाकर अपहरण कर लिया। इसके बाद साले पर दबाव बनाने लगा कि वह अपनी दीदी को बुलाए। इस तरह जीजा ने तीन घंटे तक साले को खेत में बंधकर बनाकर रखा रहा, किसी तरह इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को उसके चंगुल से मुक्त कराया।

यह मामला भिंड के लहार थाना क्षेत्र के रूरई गांव में का है पुलिस ने साले की रिपोर्ट पर आरोपित और उसके दोस्त पर केस दर्ज कर लिया है। लहार थाना पुलिस के मुताबिक लहार पोस्ट आफिस गली निवासी इंदल सिंह पुत्र मान सिंह राजपूत की ससुराल जालौन जिले के गोहन गांव में है। इंदल की पिछले दिनों पत्नी से अनबन हो गई। इससे पत्नी रूठकर मायके चली गई। मंगलवार दोपहर में इंदल का साला 21 वर्षीय शिवम चौहान पुत्र रवींद्र चौहान निवासी गोहन जिला जालौन अपने दोस्त आशीष राजपूत और राघवेंद्र के साथ गोहन से ससुराल रूरई जा रहे थे।

शिवम ने पुलिस को बताया कि दोपहर में करीब 12 बजे सुन्दरपुरा रोड पर दुकान के पास जीजा इन्दल सिंह राजपूत पुत्र मानसिंह राजपूत और हैरी टॉक निवासीगण पोस्ट ऑफिस गली लहार मिल गए। इंदल सिंह ने डंडे से वार किया तो शिवम और उसके साथ बैठे दोनों दोस्त बाइक से नीचे गिरे। इससे तीनों को बाहरी और अंदूरी चोट लगी। इस दौरान आरोपित इंदल सिंह ने अपने साथी हैरी टाक के साथ मिलकर शिवम को अपनी बाइक पर बीच में बैठाया और एक खेत में ले गए।

खेत में शिवम को बंधक बनाकर इंदल ने उससे कहा कि अपनी दीदी को बुला तभी तुझे जाने देंगे। करीब तीन-चार घंटे तक शिवम बंधक बना रहा। इस दौरान आशीष पुलिस को बुलाकर लाया तब आरोपित शिवम को खेत में छोड़कर भाग गए। शिवम ने दोस्तों के साथ लहार थाने जाकर आरोपित जीजा और उसका साथ देने वाले पर एफआइआर दर्ज कराई है। वहीं जीजा की यह हरकत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here