पत्नी से जी भर गया तो दूसरी शादी की कर रहा था तैयारी, पुलिस के साथ पहुंच गई पत्नी

309
When he was satisfied with his wife, he was preparing for the second marriage, the wife reached with the police
शादी के बाद कानपुर में दोनों एक साथ रहने लगे। करीब ढाई वर्ष तक दोनों तक साथ रहे।

गया-कानपुर। बिहार के गया जिले के एक युवक ने कानपुर की रहने वाली एक युवती से मंदिर में लव मैरिज की थी, करीब ढाई साल महिला के साथ रहने के बाद युवक अपना ट्रांसफर गया करवा कर फरार हो गया है। इसके बाद वह युवती से संबंध तोड़कर दूसरी शादी करने की तैयारी करने में जुट गया है। जैसे ही इसकी भनक कानपुर में रह रहीं उसकी पहली पत्नी को लगी तो वह पुलिस के साथ उसके गांव पहुंच गई और नहीं अपनाने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी दे दी। युवक की इस हरकत से खफा कानपुर पुलिस ने भी हाजिर नहीं होने पर घर कुर्क करने की चेतावनी दी है।

गया जिले के परैया प्रखंड के मंझार गांव के योगेश कुमार ने कानपुर में टीटीई के पद पर नौकरी ज्वाइन की। इसके बाद अपने सीनियर की बेटी को दिल दे बैठा। दोनों का प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। इस शादी में सिर्फ युवती के घर वाले ही ही शामिल हो हुए।

दतिया में हुए हादसे में झांसी के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

शादी के बाद कानपुर में दोनों एक साथ रहने लगे। करीब ढाई वर्ष तक दोनों तक साथ रहे। इस बीच एक बार युवती गर्भवती भी हो गई, लेकिन योगेश के दबाव में आकर गर्भपात करा लिया। इसके बाद उसने अपना ट्रांसफर गया करा लिया और मोबाइल नंबर बंद कर लिया।

बीते ढाई महीने में एक बार भी युवती से संपर्क नहीं किया। इसके साथ ही दूसरी शादी की तैयारी करने लगा। इस बात की कहीं से युवती को भनक लगी तो उसने आनन-फानन में कानपुर पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया और पुलिस के साथ गया पहुंच गई। वह गया पुलिस से सहयोग मांगने के लिए सोमवार दोपहर एसएसपी ऑफिस भी पहुंची है। उसके साथ उसके मां-बाप और कानपुर पुलिस भी है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here