फर्रुखाबाद में बोलेरो व डीसीएम की टक्कर में दो महिलाओं की मौत, 11 घायल 

308
Two women killed, 11 injured in Bolero and DCM collision in Farrukhabad
पुलिस कर्मियों ने आसपास के लोगों की मदद से घायलों को बोलेरो से निकालकर मोहम्मदाबाद सीएचसी भेजा।

फर्रुखाबाद। यूपी के फर्रुखाबाद जिले में मंगलवार को गमी से लौट रहे लोगों से भरी एक बोलेरो को पखना चौराहे पर डीसीएम ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर चीख पुकार मच गई, इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि परिवार के 11 लोग घायल हो गए हैं।हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत व बचाव करते हुए घायलों को वाहन से निकाला। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई थी। और ग्यारह लोग घायल हो गए थे, एक को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया और 10 को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फर्रुखाबाद के जहानगंज थाना क्षेत्र के गांव अजीजलपुर निवासी लल्लन खां के बहनोई का इंतकाल हो गया था। लल्लन परिवार के लोगों के साथ गमी में शामिल होने एटा जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के गांव अलीपुर नदराला गए थे।मंगलवार शाम को वहां से लौटते समय मेरापुर थाना क्षेत्र के पखना चौराहे के पास तेज रफ्तार डीसीएम ने बोलेरो में टक्कर मार दी। हादसे में बोलेरो के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए । हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई। पुलिस कर्मियों ने आसपास के लोगों की मदद से घायलों को बोलेरो से निकालकर मोहम्मदाबाद सीएचसी भेजा।

यह लोग हुए घायल

हादसे के बाद अस्पताल पहुंचाए गए लोगों में से डॉक्टर ने कासिदा (45) और मुज्जन उर्फ मुनीजा (65) को मृत घोषित कर दिया और जियाउद्दीन (22), नौशाद (45),  मतलू (22), सीबू (20), आसमा (28), कुन्ने की पुत्री उजमा (10), फिरदौस (50), खुशमुदी (60), नगमा बेगम (38), नौशाद खां (35), और गुलफसा (28) प्राथमिक उपचार देकर लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया।लोहिया अस्पताल से जियाउद्दीन को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here