Tuesday, October 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशआगराआगरा में बदमाशों ने कैश जमा करने जा रहे कर्मचारियों पर फायरिंग...

आगरा में बदमाशों ने कैश जमा करने जा रहे कर्मचारियों पर फायरिंग की, 11 लाख रुपए लूटे

आगरा। पर्यटन नगरी आगरा इन दिनों बदमाशों की पनाहगार बनती जा रही है। यहां पुलिस की सख्त कार्रवाई के बाद भी बदमाश रोज कोई न कोई वारादात को अंजाम देते रहते है। इसी क्रम में मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने आगरा-दिल्ली हाईवे पर पेट्रोल पंप कर्मचारियों से कैश से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। बैग में 11 लाख रुपए थे। बाइक सवार बदमाश फायर करते हुए मौके से भाग निकले। रास्ते में एक राहगीर की बाइक भी बदमाशों ने लूट ली, बदमाशों की फायरिंग में एक कर्मचारी मनोज के हाथ में गोली लगी है। लूट की जानकारी होते ही एसएसपी थाने का फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि शनिवार और रविवार को बैंक न खुलने के कारण कर्मचारी मंगलवार को कैश जमा करने जा रहे थे।

पेट्रोल पंप से निकलते ही लूट लिया

सिकंदरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रुनकता पर सुधीर फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है। मंगलवार को चार दिन के बाद बैंक खुले थे। ऐसे में सुबह करीब 11 बजे पेट्रोल पंप कर्मचारी मनोज और शेषवीर बाइक से बैग में कैश लेकर बैंक में जमा कराने जा रहे थे। पेट्रोल पंप से करीब 500 मीटर दूर आगरा-दिल्ली हाईवे पर रुनकता अंडरपास के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने कर्मचारियों को धक्का देकर गिरा दिया और उनसे कैश से भरा बैग छीन लिया। शोर मचाने पर बदमाशों ने तमंचे से फायर कर दिया। इसके बाद बदमाश वहां से भाग निकले।

लूट के बाद अपनी बाइक छोड़कर भागे

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि बदमाश लूट के बाद रुनकता कस्बे के अंदर घुस गए। पेट्रोल पंप कर्मी ने उनका पीछा किया। कस्बे के बाजार में बदमाश अपनी बाइक छोड़ गए। यहां पर बदमाशों ने एक व्यक्ति से उसकी बाइक छीन ली। उस बाइक से बदमाश फरार हो गए हैं।घटना की जानकारी होते ही थाना सिकंदरा का फोर्स मौके पर पहुंच गया। थोड़ी देर में एसएसपी मुनिराज भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। घटना के बाद शहर में नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी गई है। मुनिराज ने बताया कि सूचना मिलने के बाद सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। मथुरा में लोकेशन मिल रही है। वहां भी पुलिस को अलर्ट किया गया है। जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें…

  1. यूपी में बच्चों की टेंशन दूर करने पढ़ाया जाएगा हैप्पीनेस पाठ्यक्रम, इन जिलों में होगा लागू
  2. बहू से अवैध संबंध के शक में पांच लोगों की हत्याकर आरोपित ने किया सरेंडर
  3. अयोध्या में बैगन पर उभरे राम नाम के दर्शन पाने को लोग बेताब
Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments