बहू से अवैध संबंध के शक में पांच लोगों की हत्याकर आरोपित ने किया सरेंडर

545
Accused surrendered after killing five people on suspicion of illicit relationship with daughter-in-law
फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गुरुग्राम। अवैध संबंधों के शक में एक व्यक्ति ने पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी को शक था कि उसकी बहू और उसके किराएदार के बीच अवैध संबंध है, इसी शक में आरोपी ने ऐसा खूनी खेल खेला कि जिस सुनकर बड़े से बड़े व्यक्ति का कलेजा कांप जाएं। आरोपित ने बहू समेत किराएदार उसकी पत्नी, और दो बच्चों की हत्या कर दी,आरोपी के दिल में बच्चों के प्रति भी थोड़ी सी दया नहीं आई।

आरोपित ने इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद थाने पहुंचकर अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि वह पांच लोगों की हत्या करके आ रहा है। पुसिल ने तफ्शीस से पूछा आरोपी ने बताया कि उसे अपनी बहू और किराएदार के बीच अवैध संबंध का शक था, इसलिए उसने पांचों को मौत की नींद सुला दी।पांच लोगों की हत्या के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हरियाणा के गुरुग्राम में राजेंद्र पार्क थाना इलाके में एक परिवार किराए के मकान में रहता था। मकान मालिक को अपनी पुत्रवधु पर किराएदार के साथ अनैतिक संबंधों का शक हो गया था। इसके चलते मकान मालिक ने उन्हें मार डालने साजिश रच डाली। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उसने अपनी पुत्रवधु, किराएदार की पत्नी, उसके दो बच्चों और किराएदार जिस पर पुत्रवधु से अवैध संबंध का शक था, उसे मौत की नींद सुला दिया।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी गई है, उससे पूछताछ की जा रही है, वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें…

  1. अयोध्या में बैगन पर उभरे राम नाम के दर्शन पाने को लोग बेताब
  2. पत्नी से जी भर गया तो दूसरी शादी की कर रहा था तैयारी, पुलिस के साथ पहुंच गई पत्नी
  3. आगरा में बर्थ डे की पार्टी करते समय छत गिरी, तीन की मौत, 15 घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here