पत्नी को रंगरलिया मनाते हुए देख लिया तो प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला घोंटा

501
When I saw the wife celebrating Rangraliya, she strangled her husband along with her lover.
सदर बाजार के रेलवे क्वार्टर के बाहर 17 अगस्त की सुबह को रेलवे कर्मचारी मोहन का शव पड़ा मिला था।

सहारनपुर। यूपी के सहारानपुर में एक युवक को उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मौत की नींद सुला दी। महिला पति को नशीली दवा पिलाकर घर में प्रेमी को बुलाकर रंगरलिया मनाती थी। 17 अगस्त की रात भी उसने पति को कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां पिलाई इसके बाद प्रेमी के साथ मस्ती करने लगी, इसी बीच पति की आंख खुल गई। इसके बाद प​त्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति का का गला घोंट दिया। इस हत्याकांड का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया ।

पुलिस के अनुसार थाना सदर बाजार के रेलवे क्वार्टर के बाहर 17 अगस्त की सुबह को रेलवे कर्मचारी मोहन का शव पड़ा मिला था। पुलिस ने रेलवे कर्मचारी की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी पूजा और उसके प्रेमी राहुल को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अवैध संबंधों के विरोध के चलते मोहन की हत्या दुपट्टे से गला घोंटकर की थी और शव को रेलवे क्वार्टर के दूसरे गेट के बाहर फेंक दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

पत्नी के अवैध संबंध ने ली पति की जान

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि 17 अगस्त की सुबह रेलवे कर्मचारी मोहन का शव उसी के क्वार्टर के बाहर पड़ा मिला था। मोहन रेलवे में मैक्निकल विभाग में खलासी के पद पर कार्यरत था। मृतक की पत्नी के संबंध हरियाणा के चरखी दाररी निवासी राहुल से थे। दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। भेद खुलने के डर से राहुल ने गला दबाकर और महिला ने दुपट्टे से अपने पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी।

किसी को शक न हो, इसलिए शव को घर के दूसरे दरवाजे के बाहर फेंक दिया था। मृतक की पत्नी मोहन के घर न आने का नाटक करते हुए रेलवे विभाग तक पहुंच गई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

पुलिस ने मोहन और पूजा के मोबाइल की CDR निकलवाई थी। पूजा अपने फोन से सबसे ज्यादा बात राहुल से करती थी। जिसके बाद उस नंबर को भी ट्रेस किया गया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की। जिसके बाद दोनों ने अपना गुनाह कबूल किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here