मिर्जापुर में रुद्राभिषेक के बाद पूजन सामग्री बहाने गए फुफेरे भाइयों की डूबने से मौत

189
After Rudrabhishek in Mirzapur, the brothers who went to shed worship material died due to drowning
नदी में गहरे पानी में जाने से रितेश डूबने लगा। उसे बचाने में सत्यम भी नदी में डूब गया। शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोग वहां पहुंचे और परिजनों को सूचना दी। परिजन दोनों को बाहर निकालकर मंडलीय अस्पताल  लेकर आए।

मिर्जापुर। यूपी के मिर्जापुर जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां कर्णावती नदी में डूबने से दो फुफेरे भाइयों की मौत हो गई। दोनों भाई रुद्राभिषेक के बाद बचे हुए माला-फूल व अन्य पूजन सामग्री को प्रवाहित करने के लिए नदी में उतरे थे।

शोर मचाने पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने परिजनों की मदद से दोनों को बाहर निकाला व अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों किशोरों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

विंध्याचल थाना क्षेत्र के महुआरी खुर्द गांव निवासी महेश्वर दुबे के घर में शुक्रवार को रुद्राभिषेक का आयोजन किया गया था। शनिवार सुबह महेश्वर दुबे का 17 वर्षीय पुत्र सत्यम अपने फुफेरे भाई 16 वर्षीय रितेश उर्फ ऋषि चौबे पुत्र मनोज चौबे निवासी सीतामढ़ी बनकट के साथ कर्णावती नदी में पूजन सामग्री प्रवाहित करने गया था।

नदी में गहरे पानी में जाने से रितेश डूबने लगा। उसे बचाने में सत्यम भी नदी में डूब गया। शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोग वहां पहुंचे और परिजनों को सूचना दी।

परिजन दोनों को बाहर निकालकर मंडलीय अस्पताल  लेकर आए। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here