प्रयागराज में महिला सिपाही को दोस्त ने बनाया हवश का शिकार,फिर करने लगा ब्लैकमेल

780
In Prayagraj, a friend made a female soldier a victim of lust, then started blackmailing
महिला सिपाही ने गाजीपुर ​निवासी पंकज सिंह यादव के खिलाफ कर्नलगंज थाने में दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है।

प्रयागराज। यूपी में पुलिस विभाग में तैनात एक महिला सिपाही को उसके साथी ने धोखे से नशीली कोल्ड ड्रिक पिलाकर उसे अपनी हवश का​​ शिकार बना लिया। महिला सिपाही के अनुसार दोनों एक ही सेक्शन में तैनात है। धीरे—धीरे दोनों में दोस्ती हो गई। दोस्ती का फायदा उठाकर आरोपी उसके कमरे पर आने लगा। एक दिन जब वह आया तो अपने साथ कोल्ड ड्रिंक लेकर आया।

आरोपी ने पहले से उसमें कुछ मिला रखा था, जिसे पीते ही महिला सिपाही ने होश खो दिया। इसके का फायदा उठाकर उसने उसके साथ मुंह काला किया। जब उसे होश आया तो उसने इसका विरोध किया। विरोध को दबाने के लिए आरोपित ने उसे शादी का वादा किया। जब कुछ बाद महिला सिपाही ने शादी के लिए कहा तो आरोपी ने उस पर दबाव बनाने के लिए उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकीं देने लगा। इससे परेशान होकर महिला सिपाही ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

लखनऊ विवि में पहली बार नौकरी के साथ पीएचडी का मौका, जानिए पूरा कार्यक्रम

महिला सिपाही ने गाजीपुर ​निवासी पंकज सिंह यादव के खिलाफ कर्नलगंज थाने में दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। शिकायत में महिला सिपाही ने बताया कि पंकज एसएसपी कार्यालय में फोटाग्राफी सेक्शन में तैनात है, ड्यूटी के दौरान उसकी दोस्ती पंकज से हो गई।

आरोप है कि शादी का दबाव बनाने पर अब आरोपी पंकज वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस का कहना है कि महिला कांस्टेबल के बयान दर्ज करने और साक्ष्य संकलन के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें…

पूर्व मंत्री बशीर गए जेल, चौथी पत्नी हुई खुश,कहा- थैंक्यू प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी

काम की खबर: यूपीपीएससी ने स्टाफ नर्स/सिस्टर ग्रेड-2 परीक्षा के आवेदन की तिथि बढ़ाई

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here