Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशआगरापूर्व मंत्री बशीर गए जेल, चौथी पत्नी हुई खुश,कहा- थैंक्यू प्रधानमंत्री मोदी...

पूर्व मंत्री बशीर गए जेल, चौथी पत्नी हुई खुश,कहा- थैंक्यू प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी

आगरा। महिलाओं को कपड़े की तरह बदलने वाले पूर्व मंत्री चौधरी बशीर को जेल होने पर उनकी चौथी पत्नी ने पीएम मोदी और सीएम योगी को धन्यवाद देते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने महिलाओं को तीन तलाक से आजादी दिलाई।
आपकां बता दें कि तीन तलाक के केस में फंसे सपा सरकार में मंत्री रहे चौधरी बशीर को आगरा पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

चौ. बशीर के जेल जाने के बाद उनकी चौथी पत्नी नगमा ने खुशी जताई है। नगमा ने कहा कि बशीर ने उन्हें तीन तलाक देकर घर से भगा दिया था। उसने न जाने कितनी महिलाओं की जिंदगियां खराब की है। बच्चों की भी जिंदगी खराब की है। बच्चों को हक नहीं मिला। बशीर के जेल जाने से इंसाफ मिला है।

मुस्लिम महिलाओं के लिए अच्छा कानून

नगमा कहती हैं कि मैं देश के प्रधानमंत्री को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने मुस्लिम महिलाओं के लिए इतना अच्छा कानून बनाया। बशीर की गिरफ्तारी पर उन्होंने मुख्यमंत्री और पुलिस प्रशासन की भी सराहना की है। उन्होंने कहा कि वह कैसे रह रही हैं, ये वही जानती हैं या उनका ऊपर वाला।

आपकों बता दें कि इससे पहले भी नगमा ने वीडियो जारी कर पूर्व मंत्री चौ. बशीर पर तीन तलाक देकर घर से निकालने का आरोप लगाया था। उन्होंने बशीर के जुल्मों की आपबीती बताई थी।उन्होंने कहा था कि बशीर कपड़ों की तरह बीवियां बदलता है। इसके बाद उसने मुकदमा दर्ज होने के बाद मिल रही धमकियों पर वीडियो जारी किया था।

नगमा के मुताबिक पति चौधरी बशीर पत्‍नी बदलने के लिए कोई भी वेश धारण कर लेते हैं। नगमा ने पुलिस को इसके सबूत भी दिए हैं। नगमा के पास बशीर की शादी की कुछ तस्‍वीरें हैं। इन तस्‍वीरों के सामने आने से पहले उसे केवल यही पता था कि बशीर ने केवल 2 निकाह किए हैं। जब तस्‍वीरें सामने आईं, तो नगमा को पता चला कि वह चौथी पत्‍नी हैं।

बवाल न हो इसलिए गुपचुप भेज दिया जेल

गुरुवार को मंटोला क्षेत्र में राष्ट्रगान और राष्ट्रध्वज फहराने का विरोध करने के मामले में केस दर्ज होने पर मुफ्ती खुबैद रूमी के समर्थन में लोग सड़कों पर थे। ऐसे में पुलिस नहीं चाहती थी कि बशीर की गिरफ्तारी के चलते कोई विवाद खड़ा हो। ऐसे में पुलिस ने किसी को इसकी खबर तक नहीं होने थी।

गुपचुप तरीके से बशीर को जेल भेज दिया। बशीर को जेल में बैरक नंबर 14 में रखा गया है। वहां पहले से ही 100 बंदी हैं। बशीर को उसकी पत्नी ने दूसरी बार जेल भिजवाया है। इससे पहले 2013 में भी बशीर दहेज उत्पीड़न और अप्राकृतिक दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में जेल जा चुका है। वहीं, कोर्ट ने उसका अग्रिम जमानत का प्रार्थना पत्र निरस्त कर दिया था।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments