मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का किया निरीक्षण

612
Chief Medical Officer did surprise inspection of Community Health Center
स्वास्थ्य कर्मियों एवं अस्पताल की समस्याओं को नोट करके दूर कराने का आश्वासन दिया।

अयोध्या -बीकापुर -मनोज यादव । मुख्य चिकित्सा अधिकारी अजय राजा ने शुक्रवार सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर में पहुंचकर निरीक्षण किया। और स्वास्थ्य सुविधाओं तथा समस्याओं के संबंध में चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों से जानकारी किया। उनके द्वारा अस्पताल में चल रहे कोविड टीकाकरण, इमरजेंसी ड्यूटी में उपस्थिति स्टॉफ़ एवं इमरजेंसी सेवा के बारे में भी जानकारी किया।

उनके द्वारा अस्पताल में साफ सफाई और स्वास्थ्य कर्मियों को समय पर ड्यूटी पहुंचने, अस्पताल आने वाले मरीजों और उनके तीमारदारों के साथ मानवीय संवेदना दिखाते हुए मानवता पूर्ण व्यवहार करने का निर्देश दिया। तथा स्वास्थ्य कर्मियों एवं अस्पताल की समस्याओं को नोट करके दूर कराने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर बाल रोग विशेषज्ञ अनिल वर्मा, स्वास्थ शिक्षा अधिकारी देव प्रकाश वर्मा, अस्पताल के प्रशासनिक अधिकारी डॉ एसके मौर्य, चिकित्सक अनुराग गुप्ता, फार्मासिस्ट कनिक राम, वार्ड बॉय अमरदीप वर्मा, अखिलेश सिंह सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे। सीएमओ ने बताया कि शुक्रवार को अवकाश का दिन होने के चलते टीकाकरण और इमरजेंसी सेवा का निरीक्षण करके सुचारू रूप से चलने के बारे में जानकारी की गई। अन्य बिंदुओं पर भी जानकारी करके दिशा निर्देश दिया गया।

इसे भी पढ़ें…

  1. मां मैं तेरा बेटा रोहित मुझे नहीं पहचाना, यह मेरा दूसरा जन्म है, पढ़िए दिल को छू लेने वाली रोचक खबर
  2. ‘बेलबॉटम’ पर लगा ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ का आरोप, तीन देशों में हुई बैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here