बीकापुर में खुलेआम लेखपाल का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल

644
Video viral of openly taking bribe of Lekhpal in Bikapur
बीकापुर तहसील क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा सीहीपुर के लेखपाल गिरीश राय का दिनदहाड़े घूस लेते वीडियो वायरल हो गया है।
  • लेखपाल की करतूतों का वीडियो बना कौतूहल का विषय
  • 4 वर्षों से एक ही क्षेत्र पर जमा है घूसखोर लेखपाल
  • लेखपाल के विरुद्ध अब कार्यवाही की दरकार

अयोध्या-बीकापुर- मनोज यादव। भगवान राम की नगरी अयोध्या में भ्रष्टाचार कितना चर्म पर है, इसकी बानगी बुधवार को देखने को मिली। यहां बीकापुर तहसील क्षेत्र के लेखपाल का घुस लेने का वीडियो वायरल होने से प्रशासनिक अधिकारी से लेकर आम लोगों के बीच चर्चाओं का बाजार भी पूरी तरह से गर्म हो गया है।

बीकापुर तहसील क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा सीहीपुर के लेखपाल गिरीश राय का दिनदहाड़े घूस लेते वीडियो वायरल हो गया है।बताया जा रहा है कि मामले में आरोपी लेखपाल के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने हेतु उच्चाधिकारियों से भी शिकायत हो चुकी है। हालांकि घूस कांड का वीडियो वायरल होने के बाद अभी तहसील प्रशासन की ओर से आरोपी लेखपाल के विरुद्ध कोई दंडात्मक कार्यवाही नहीं की जा सकी है।

जानकारी के मुताबिक बीकापुर तहसील क्षेत्र अंतर्गत राजस्व गांव सीहीपुर पर तैनात लेखपाल गिरीश राय द्वारा मेज पर पैर रखकर खुले आम पैसों का लेनदेन करते हुए मामला निस्तारित किए जाने की डील की जा रही है। बताते चलें कि लेखपाल लगभग 4 वर्षों से ग्राम सभा सीहीपुर क्षेत्र पर तैनात है।

जिसने अपने क्षेत्र में कई दलाल पाल रखे हैं जो काश्तकारों से सेटिंग करने का काम करते हैं। लेखपाल के दलाल भोले-भाले ग्रामीण काश्तकारों को बेअंदाज़ लेखपालों के पास पहुंचाते हैं। यही दलाल उनकी समस्याओं का निस्तारण कराए जाने हेतु उन परेशान एवं हैरान काश्तकारों की जेब भी ढीली करवाते हैं। लेखपाल का घूस लेते वीडियो वायरल हो जाने के बाद समूचे क्षेत्र में अब चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। इस मामले में लेखपाल का वकत्वय जानने के लिए कई बार लेखपाल को फोन लगाया गया, लेकिन उसका मोबाइल बंद जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here