जब सुनसान सड़क पर युवतियों ने नशे में किया हंगामा तो लगा लोगों का मजमा, जानिए माजरा

548
When two young girls made a drunken ruckus on a deserted road, there was a crowd of people, know the matter
इस तरह रोड पर बैठकर युवतियों ने किया जमकर हंगामा, उन्हें देखने लगी लोगों की भीड़ फोटो सोशल मीडिया से ।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के पाश इलाके विकास नगर में मंगलवार देर रात को दो युवतियों ने सुनसान सड़क पर नशे में जमकर हंगामा करने लगी। सुनसनान सड़क पर बैठी दो युवतियों को जो भी देखता वह वह रूककर माजरा समझने की कोशिश करने लगा। लेकिन यह दोनों युवतियां इतने ज्यादा नशे में थी कि इनकी बातों को समझाना आसान नहीं था।

लखनऊ के विकासनगर में दो युवतियों ने बीच सड़क पर बैठकर जमकर नाटक किया। मौके पर जुटे लोगों ने इन लड़कियों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दोनों युवतियां इतने में नशे में थी कि उन्हें पता ही नहीं था वह क्या कर रही थी। जब वहां मौजूद एक युवक उनका वीडियो बनाने लगा तो युवतियां हाथापाई पर उतर आई। स्थानीय लोगों ने एक युवती को फोन पर किसी परिचित को यह बताते हुए सुना कि उन्हें दोस्तों ने पार्टी में धोखे से शराब पिला दी और गलत काम किया। उनकी बात सुन एक युवक ने पुलिस को सूचना दे दी। विकास नगर पुलिस से भी वह दोनों युवतियां उलझ गई। वहीं परिजन इज्जत की दुहाई देकर बिना कोई शिकायत किए घर लेकर चले गए। पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की।

नशे में दोस्त पर लगाया आरोप

एक युवती ने अपने फ्रेसबुक फ्रेंड के भाई पर बीच सड़क पर कार से उतारने और रोकने पर पैर पर गाड़ी चढ़ाते हुए भागने का आरोप लगाया। वहीं दूसरी युवती का कहना था कि दोस्तों ने पार्टी में कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर धोखे से पिला दी। नशा होने पर घर छोड़ने के बहाने कार में गंदा काम किया।

विकास नगर इंस्पेक्टर आनंद तिवारी के मुताबिक युवतियां नशे में धुत थी। उनके परिजनों को फोन पर सूचना देकर बुला कर सुपुर्द कर दिया गया। दोनों युवतियां चिनहट में किसी जन्म दिन पार्टी में गई थी। जहां से लौट रही थी। मंगलवार रात तक युवतियों के परिजनों ने किसी भी प्रकार की लिखित या मौखिक शिकायत नहीं की है। घटना के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है। जांच व साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

युवती का वीडियो वायरल होने पर अधिकारियों ने मामले का संज्ञान में लेते हुए स्थानीय पुलिस को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है। वहीं स्थानीय पुलिस को कोई भी तहरीर या शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here