रामपुर की दो युवतियां एक-दूसरे पर हुई फना तो घर वालों ने किया एतराज, जानिए फिर क्या हुआ

329
Two girls of Rampur attacked each other, then the family members objected, know what happened then
शाहबाद निवासी 24 वर्षीय युवती की स्वार की 20 वर्षीय युवती से दोस्ती थी। उनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गई, इसका घर वालों को पता ही नहीं चला।

रामपुर। यूपी के रामपुर जिले में दो युवतियां एक- दूसरे के प्यार में फना हो गई। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीवन गुजारने के लिए एक साथ घर छोड़ दिया। फिर दोनों ने एक दूसरे को जीवन साथी चुन लिया। लड़कियों के घर से गायब होने के बाद दोनों के परिजन परेशान हो गए। इसके बाद दोनों की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने युवतियों जब बरामद किया तो उनके प्यार के चर्चे आम हो गए। दोनों साथ रहने की जिद पर अड़ गईं। परिवार के साथ पुलिस और अधिकारियों ने दोनों को काफी समझाया। लेकिन, दोनों नहीं मानीं। आखिरकार बालिग होने के चलते दोनों का समलैंगिक विवाह हो गया।

एक युवती शाहबाद तो दूसरी स्वार क्षेत्र की रहने वाली है। दोनों का समलैंगिक विवाह चर्चा का विषय बना हुआ है। शाहबाद निवासी 24 वर्षीय युवती की स्वार की 20 वर्षीय युवती से दोस्ती थी। उनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गई, इसका घर वालों को पता ही नहीं चला। उन्होंने साथ रहने की ठान ली। सप्ताहभर पहले स्वार की युवती घर से भाग गई और शाहबाद अपनी दोस्त के पास आ गई। उधर, स्वार में उसके स्वजन परेशान हो गए। उन्होंने गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने छानबीन की।

पुलिस शाहबाद आई और युवती के पिता को उठाकर ले गई। इसके बाद शाहबाद की युवती भी स्वार पहुंच गई। दोनों के मिलने पर सच का पता चला। दोनों युवतियों ने साथ रहने की इच्छा जाहिर की। स्वार पुलिस ने दोनों को उपजिलाधिकारी के समक्ष पेश किया। दोनों के बालिग होने के चलते एसडीएम ने साथ रहने की इजाजत दे दी। अब दोनों एक साथ शाहबाद में रह रही हैं।उधर, एसडीएम स्वार यमुनाधर चौहान ने बताया कि दोनाें युवतियों को काफी समझाया गया, लेकिन वे साथ रहने की जिद पर अड़ी थीं। दोनों बालिग थीं, जिस पर दोनों को साथ रहने की अनुमति दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here