निता शिलीमकर ने ‘Love Fever’ से मचाई धूम, युवाओं के दिलों की बनी धड़कन

500
Nita Shilimkar created a buzz with 'Love Fever', became the heartbeat of the youth
बदरीनाथ की दुल्हनिया से तम्मा तम्मा अगेन, पैडमैन से सयानी, तुम्हारी सुलू से हवा-हवाई, शादी में ज़रूर आना से पल्लू लटके, मराठी सॉन्ग फकत पार्टी और साउथ सांग रंगम्मा मंगम्मा भी शामिल हैं।

मनोरंज डेस्क। मशहूर डांसर निता शिलीमकर इन दिनों युवा दिलों की धड़कन बनती जा रही है। आपकों बता दें कि यूट्यूब पर अपने दो वीडियो सांग्‍स से काफी लोकप्रियता पा रही है। कंटेंट क्रिएशन की बात हो या डांस की या फिर एक्टिंग का मामला। निता हर क्षेत्र में बेजोड़ साबित हो रही हैं। बॉलीवुड में खास पहचान बनाने वाली निता की योजना अब एक वीडियो सांग ताजमहल के साये में भी शूट करने की है। इस वीडियो के शूट की तैयारी शुरू हो चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nita Shilimkar (@nita_shilimkar)

आपकों बता दें कि निता शिलीमकर के हाल ही में दो वीडियो सांग गोली मार दे और लव फीवर यूट्यूब पर जबरदस्‍त हिट हुए हैं, दर्शकों का इन्‍हें भरपूर प्‍यार मिला है। एक वीडियो को 39 मिलियन, तो दूसरे को 21 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इन सांग्स को यूट्यूब पर देसी म्यूजिक फैक्ट्री और टिप्स मराठी द्वारा रिलीज़ किया गया था। यह पहली बार नहीं है कि निता शिलीमकर के लिए फैंस की दीवानगी देखने को मिली है। बल्कि, इससे पहले भी उनके पुराने वीडियोज को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि निता इन वीडियोज को खुद क्रिएट करती थीं, जो आज भी सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर सर्च किए जा रहे हैं।

बतौर डांसर की थी शुरूआत

नीता ने 2016 से लेकर 2018 तक बतौर डांसर बॉलीवुड, टॉलीवुड, टीवी और मराठी इंडस्ट्री में कई सुपरहिट सांग्स के लिए काम किया है। जिनमें से सब टीवी का अवार्ड शो सबकी होली, ट्यूबलाइट से किंतु-परंतु, सोनू की टीटू की स्वीटी का सांग छोटे-छोटे पेग, बदरीनाथ की दुल्हनिया से तम्मा तम्मा अगेन, पैडमैन से सयानी, तुम्हारी सुलू से हवा-हवाई, शादी में ज़रूर आना से पल्लू लटके, मराठी सॉन्ग फकत पार्टी और साउथ सांग रंगम्मा मंगम्मा भी शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nita Shilimkar (@nita_shilimkar)

निता का कहना है कि वे भीड़ से हटकर कुछ अलग करना चाहती थीं। इसके लिए उन्होंने फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक लेकर टिक-टॉक पर शार्ट वीडियो बनाना शुरू किया। टिक-टॉक जिस पर वह अलग कंटेंट क्रिएट करती थीं और उनके ये वीडियो काफी हिट हुए। टिक-टॉक पर बैन लगने के बाद निता ने इंस्टाग्राम रील्स पर फिर से वीडियो बनाना शुरू किया, जिसे लोगों ने भरपूर पसंद किया। निता का यूट्यूब पर ‘निता शिलीमकर’ नाम से एक चैनल है, जहां वो अपना ब्‍लॉग भी बनाती हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर उनके 5.1 मिलियन फॉलोवर्स और यूट्यूब पर 833k सब्सक्राइबर्स हैं। अपनी दर्शकों के लिए वे जल्‍द ही नया सांग रिलीज करने की तैयारी में हैं और उसी के लिए लोकेशन की तलाश चल रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nita Shilimkar (@nita_shilimkar)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here