लखनऊ में नशेड़ी ने शराब के लिए पैसे न देने पर पत्नी को कुल्हाड़ी से मारकर किया मरणासन्न

510
In Lucknow, a drug addict killed his wife with an ax for not paying money for liquor.
पुलिस के मुताबिक बच्चों ने अपने पिता चंदर के बारे में कोई भी जानकारी होने से मना कर दिया। पुलिस की एक टीम को उसकी तलाश में लगाया गया है। पत्नी कलावती की तबियत सामन्य होने पर उसके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई जाएगी।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के पाश इलाके में एक नशेबाज युवक ने शराब के पैसे न देने पर पत्नी करे कुल्हाड़ी से मारकर लहूलुहान कर दिया। पति की मार से महिला बेहाल हो गया। महिला और बच्चों की चीखपुकार सुनकर पड़ोसी महिला के घर पहुंचे। घायल महिला को इलाज के लिए लेकर अस्पताल पहुंचे। लोगों को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी पति को पुलिस तलाश रही है।

गोतमीनगर विस्तार थाना इंस्पेक्टर राजेश कुमार पुलिस के मुताबिक गोमतीनगर विस्तार राम आसरे का पुरवा निवासी अधेड़ चंदर शराब का शौकीन है। रविवार रात उसका पत्नी कलावती से शराब के लिए पैसे न देने पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि उसने घर में रखी कुल्हाड़ी से हमला करके उसे घायल कर दिया। कलावती कुल्हाड़ी के सिर व पीठ पर कुल्हाड़ी लगने से महिला घायल हो गई।

घटना के बाद से चंदर फरार है। लावती के बेटे गोलू ने छोटे भाई संदीप और रंजीत की मदद से पुर्निया चौराहे के पास एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने अभी तक कोई शिकायत या पुलिस को तहरीर नहीं दी है। एहतियातन आरोपी पति चंदर की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक बच्चों ने अपने पिता चंदर के बारे में कोई भी जानकारी होने से मना कर दिया। पुलिस की एक टीम को उसकी तलाश में लगाया गया है। पत्नी कलावती की तबियत सामन्य होने पर उसके बयान के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

बेटे गोलू के मुताबिक मां कलावती और हम लोगों की चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। भीड़ को देखकर पिता चंदर सबको कुल्हाड़ी दिखा मारने की धमकी दते हुए भाग निकले। चंदर ने मां को बचाने पहुंचे बच्चों को भी पहले नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी, लेकिन लोगों को देख धक्का देकर भाग निकला।

इसे भी पढ़ें…

  1. जब तीन लाख रुपयों से भरा बैग लेकर भागा बंदर, फिर पुलिस वालों को ऐसे नचाया नाच
  2. कोरोना संकट टला तो आधी क्षमता के साथ खुले स्कूल, इन नियमों का करना पड़ रहा पालन
  3. मुफ्त के पेट्रोल के लिए टूट पड़े भाजपाई , भीड़ को काबू करने पुलिस ने उठाई लाठी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here