गर्लफ्रेंड की सहेली से चिढ़ता था ब्वॉयफ्रेंड, पहले दोनों को शॉपिंग कराई फिर गोली मारकर ले ली जान

157
Boyfriend used to get irritated with girlfriend's friend, first got both of them shopping and then shot dead
हत्यारोपी ने अफसाना और हिना को मारने की प्लानिंग एक सप्ताह पहले बना ली थी।

मेरठ। यूपी के मेरठ से सटे सरधना के नानू क्षेत्र की रहने वाली दो युवतियों हिना और अफसाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इन युवतियों का गुनाह केवल इतना था कि दोनों एक दूसरे को पसंद करती थी दोनों साथ में रहती थीं। दोनों के शव नानू-रतौली मार्ग पर नाला पटरी पर मिले। इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी गौरव त्यागी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नानू गांव के रहने वाले गौरव त्यागी का गांव की ही अफसाना से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। अफसाना की एक रिश्तेदार युवती हिना भी अफसाना को पसंद करती थी। इस बात से गौरव नाराज रहता था। वह अफसाना से कई बार हिना से दूर रहने की धमकी दे चुका था, लेकिन दोनों की नजदीकियां कम नहीं हुई। इसके बाद गौरव ने हिना को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया। हत्यारोपी ने अफसाना और हिना को मारने की प्लानिंग एक सप्ताह पहले बना ली थी। 10 अगस्त को शाम करीब पांच बजे से लेकर रात्रि 12 बजे तक उसने पूरी वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस ने उसे और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पु​लिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 10 अगस्त को शाम करीब पांच बजे गौरव अपने दोस्त के साथ नोएडा गया। गाजियाबाद से शॉपिंग कराने की बात कहकर उसने दोनों लड़कियों को कार में बैठा लिया। दोनों को शॉपिंग करीब आठ बजे कराई। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर गौरव ने कार में रात करीब 10 बजे ही हिना के सिर में गोली मार दी। अफसाना चिल्लाने लगी तो उसे भी मारने की धमकी दे दी, जिस पर वह गिड़गिड़ाने लगी और हिना को अस्पताल लेकर चलने को कहने लगी, लेकिन वह दोनों को लेकर नानू नहर के पास रात करीब 11 बजे ले आए।

लहूलुहान हालत में हिना कार में तड़पती रही और गौरव अफसाना को लेकर नानू नहर के पास से थोड़ी दूर पर ले जाकर बात करने लगा। करीब एक घंटा दोनों में बातचीत हुई, जिसके बाद गौरव ने अफसाना को भी गोली मार दी। इसके बाद गौरव और उसके दोस्त ने दोनों शव नानू-रतौली गांव मार्ग पर नहर में फेंक दिए। गौरव नानू गांव का है, जिसे जंगल की पूरी जानकारी थी। आरोपियों ने ट्यूबवेल पर अपने हाथ-पैर और कार को साफ किया। वहीं घटना की जांच करते हुए एसएसपी घटनास्थल पर पहुंचे थे। वहां से चंद कदम दूर आरोपी गौरव की ट्यूबवेल थी, जहां पर एसएसपी ने हाथ धोए। तभी वहां खून पड़ा दिखाई दिया था। वहीं देर रात दोनों युवतियों के शवों का नानू गांव में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों के सिर में एक-.एक गोली का निशान मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here