Sunday, September 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशजब तीन लाख रुपयों से भरा बैग लेकर भागा बंदर, फिर पुलिस...

जब तीन लाख रुपयों से भरा बैग लेकर भागा बंदर, फिर पुलिस वालों को ऐसे नचाया नाच

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले में रविवार को एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बंदर तीन लाख रुपयों से भरा बैग लेकर नौ- दो ग्यारह हो गया। इसके बाद रुपयों से भरे बैग को पाने के लिए पुलिस वालों ने बंदर के पीछे इस डाल से उस डाल तक उछल कूद किया इसके बाद किसी तरह यह बैग उनके हाथ लग पाया।

यह घटना हरदोई जिले के एक पुलिस थाने की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हरदोई का रहने वाला एक शख्स किसी काम से जा रहा था, उसने बाइक की डिक्की में तीन लाख रुपये रखे थे। इसी दौरान रास्ते में उसने बाइक को थाने के बाहर रोका और किसी से मिलने चला गया।

इसी दौरान एक बंदर की नजर बाइक की डिक्की में रखे थैले पर पड़ गई उसमें वह कोई खाने पीने वाली चीज समझकर उस पर झपटा मारा और लेकर नौ दो ग्यारह हो गया। वह बैग को लेकर सीधे पेड़ पर चढ़ गया। इसके बाद बैग को वापस लाने के लिए जमकर उछल कूद मची। बंदर कभी इस डाल पर तो कभी उस डाल पर भागता रहा है। नीचे खड़े लोगों को ऐसा लग रहा था जैसे कभी भी नोटों की बारिश हो सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। थाने पर मौजूद दो पुलिसकर्मियों ने बंदर को देख लिया। इसके बाद दोनों ने बंदरों का पीछा किया और बंदर के हाथ से थैला छीन लिया।

बंदर से छिने गए रुपये लेकर दोनों थाने पहुंचे। इसके बाद बब्लू भी वहीं पहुंच गया। उस शख्स को पैसा वापस कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह तोमर की मौजूदगी में रुपये उनको सौंप दिए गए हैं।

इसे भी पढ़ें…

जौनपुर में स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित किया छात्र संकल्प समारोह

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments