मुस्कान फाउंडेशन ने मनाई आजादी की 75 वीं वर्षगांठ

383

पटरंगा,अयोध्या। मुस्कान फाउंडेशन के तत्वावधान में स्टेशन रोड स्थित मुस्कान फाउंडेशन के कार्यालय पर स्वतंत्रता दिवस सामारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुस्कान फाउंडेशन की प्रबंध निदेशक तबस्सुम सिद्दीकी ने झंडारोहण किया तत्पश्चात सभा का भी आयोजन हुआ।

सभा को सम्बोधित करती हुई तबस्सुम सिद्दीकी ने कहा कि आज आजादी की 75 वीं बर्षगांठ है आज का दिन आजादी आन्दोलन के सेनानियों व क्रांतिकारियों के संघर्ष और उनके बलिदान को याद करने और उन्हें नमन करने का दिन है।उन्होंने आजादी आन्दोलन के विप्लवी महानायक नेताजी सुभाष चंद्र बोस की सीख को याद दिलाते हुए कहा कि हमें अन्याय व अत्याचार के खिलाफ मुखरता से आवाज उठाना ही शहीदों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है।

जश्न ए आजादी: योगी बोले-पहले लोग यूपी आने से डरते थे, आज निवेशकों की निगाहे यूपी की ओर

मुस्कान फाउंडेशन की सदस्य रूही बानो ने बताया कि आजादी की 75 वीं वर्षगांठ पर मुस्कान फाउंडेशन द्वारा आजादी महोत्सव का कार्यक्रम वर्षभर किया जायेगा।इस अवसर उपस्थित लोगों ने आजादी आन्दोलन के अमर शहीदों व सेनानियों के चित्रों पर पुष्पांजलि कर उन्हें नमन करते हुए उनके संघर्षों को याद किया।कार्यक्रम में पोस्ट आफिस, को-आपरेटिंग बैंक, बैंक आफ बरौदा के तमाम कर्मचारी व गणमान्य नागरिक भी शामिल हुए।

पोस्ट मास्टर लोकेंद्र कुमार, शिव कुमार शुक्ला, को-आपरेटिंग बैंक के जुनैद खान रंजीत सोनी, आफाक, मुन्ना, मो शब्बीर, रुद्र कुमार, शंकर सोनी, सन्दीप चौरसिया, दिनेश शर्मा, नौमी लाल ने भी कार्यक्रम में अपने विचार रखे। कार्यक्रम के अन्त में मिष्ठान वितरण का भी आयोजन किया गया।

इसे भी पढ़ें…

पीएम मोदी ने लाल किले से राष्ट्र को संबोधित करते हुए कृषि एवं किसान कल्याण को लेकर रखी अपनी बातें
किसान मजदूर आजादी संग्राम दिवस का आयोजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here