कानपुर में शराबी बेटे ने पैसे न देने पर पिता को कुल्हाड़ी से काटा, मां को भी किया घायल

231
In Kanpur, a drunken son killed his father with an ax for not giving money, injuring his mother too
सिर पर धारदार कुल्हाड़ी लगने से मेवालाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी बीच-बचाव करने में घायल हो गईं।

कानपुर। नशा नाश का कारण बनती है। नशा करने वाले अपना भला—बुरा नहीं सोच पाते। कुछ ऐसा ही कानपुर शहर में सामने आया। यहां एक शराबी ने पिता से नशा करने के लिए पैसे मांगे पैसे न देने पर कलयुगी पुत्र ने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। बेटे से पति को बचाने के लिए पत्नी दौर के पहुंची लेकिन बेटे ने मां को भी मारने के लिए दौड़ा मां ने किसी तरह से भागकर जान बचाई।

यह हृदय विदारक मामला शिवराजपुर के ईश्वरी पुरवा गांव का है। ग्रामीणों की सूचना पर शिवराजपुर थाने की पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।एसपी आउटर अष्टभुजा प्रसाद ने बताया कि शिवराजपुर के ईश्वरी पुरवा गांव में रहने वाले 80 साल के मेवालाल और उनकी पत्नी शिवकली घर के बाहर चारपाई पर रात को लेटे हुए थे। इस दौरान बेटे विजय नारायण उर्फ गिन्नी ने शराब के लिए रुपए मांगे तो दोनों ने देने से मना कर दिया। इससे झल्लाए गिन्नी की माता और पिता से कहासुनी शुरू हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि गिन्नी घर के अंदर से कुल्हाड़ी निकाल लाया और पिता पर हमला बोल दिया।

प्रेमी को थप्पड़ मारा तो बेटी ने प्रेमी के दोस्त को घर बुलाकर पिता को मरवा डाला

सिर पर धारदार कुल्हाड़ी लगने से मेवालाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी बीच-बचाव करने में घायल हो गईं। चीख-पुकार सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो लहूलुहान हालत में बुजुर्ग दंपति को देखकर दंग रह गए। सूचना पर शिवराजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही आरोपी गिन्नी को भी पुलिस ने दबोच लिया है। उसने अपना गुनाह कबूल कर दिया है।

बुजुर्ग माता-पिता को करता था प्रताड़ित

गांव के लोगों ने बताया कि विजय नारायण उर्फ गिन्नी इससे पहले भी शराब के रुपए नहीं मिलने पर अपने माता-पिता के साथ कई बार मारपीट कर चुका है। इसके साथ ही मौका मिलने पर घर का सामान तक चोरी करके बेच देता था। बेटे की हरकतों से बुजुर्ग दंपति आजिज हो गए थे। जबकि बुजुर्ग दंपति के दो बेटों का पहले ही निधन हो चुका है। तीसरा बेटा भी सेवा करने की बजाय सिर्फ प्रताड़नाएं देता था।

इसे भी पढ़ें…

पत्नी की हत्या बाद युवक ने प्रेमिका को फोन करके बोाला- जानू रास्ते का कांटा निकल गया
प्रेमिका के वियोग में दी जान, युवक-युवती को मिलने बुला रहा था नहीं आई तो दुनिया छोड़ दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here