छात्र संगोष्ठी सम्पन्न, चुनी गईं 11 सदस्यीय जिला संयोजन समिति

383
Student seminar concluded, elected 11 member District Coordination Committee
शुरू में अमर शहीद खुदीराम बोस की तस्वीर पर श्रद्धापूर्वक पुष्पांजलि किया गया।

AIDSO के द्वारा 9 से 15 अगस्त तक “अखिल भारतीय छात्र संकल्प सप्ताह” मनाने के क्रम में अमर शहीद खुदीराम बोस की शहादत दिवस पर छात्र संगोष्ठी आयोजित की गई

पट्टी, प्रतापगढ़। सार्वजनिक शिक्षा को बचाने तथा शिक्षा के निजीकरण व्यापारीकरण व साम्प्रदायीकरण को बढ़ावा देने वाली राष्ट्रीय शिक्षा नीति- 2020 को रद्द करने की मांग पर छात्र संगठन- ए.आई.डी.एस.ओ के द्वारा 9 से 15 अगस्त तक अखिल भारतीय छात्र संकल्प सप्ताह मनाने का आह्वान किया गया है।

इसी क्रम में आजादी आंदोलन की गैर-समझौतावादी धारा के महान क्रांतिकारी खुदीराम बोस की 114 वीं शहादत दिवस (11 अगस्त) के अवसर पर छात्र संगठन AIDSO के द्वारा संगठन के जिला कार्यालय पट्टी प्रतापगढ़ में आज 14 अगस्त 2021 को छात्र संगोष्ठी आयोजित की गई। शुरू में अमर शहीद खुदीराम बोस की तस्वीर पर श्रद्धापूर्वक पुष्पांजलि किया गया। अंत में AIDSO की 11 सदस्यीय जिला संयोजन समिति प्रतापगढ़ का गठन सर्वसम्मति से किया गया।

जिसमें कॉमरेड प्रवीण कुमार विश्वकर्मा को संयोजक व कॉमरेड शिवकुमार विश्वकर्मा को सहसंयोजक तथा समिति सदस्य के रूप में वन्दना विश्वकर्मा, तृप्ति राव, श्रृषि तिवारी, विजय प्रकाश, राहुल प्रजापति, अमित प्रजापति, नीरज विश्वकर्मा, अमन यादव व अविरल यादव को चुना गया ।कार्यक्रम को SUCI(C) पार्टी के प्रतापगढ़ जिला सचिव कॉमरेड बेचन अली व AIDSO के राज्य सचिव कॉ. दिलीप कुमार ने सम्बोधित किया। इसके अलावां उपस्थित सभी साथियों ने भी अपने विचार रखे। सभी ने शिक्षा व छात्र विरोधी नीतियों के खिलाफ एकजुट होकर लड़ने की जरूरत को महसूस किया और जिले में एक सशक्त छात्र आंदोलन गठित करने के लिए संगठन को मजबूत बनाने का संकल्प भी लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कॉमरेड प्रवीण कुमार व संचालन कॉमरेड शिवकुमार ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here