Wednesday, October 5, 2022
Homeदेश-दुनियासांप ने युवक के पैर में काटा तो युवक ने सांप को...

सांप ने युवक के पैर में काटा तो युवक ने सांप को काट काटकर मार डाला

ओडिशा। अभी तक सांप के काटने की खबरे आती थी, लेकिन इसके उल्ट ओडिशा के जाजपुर के एक गांव से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक को सांप ने काट लिया,गुस्से में युवक ने सांप को काट लिया और सांप की मौत हो गई।

जाजपुर जिले के एक सुदूर गांव में रहने वाले एक 45 वर्षीय आदिवासी व्यक्ति ने कथित तौर पर सांप को काटकर मार डाला।दरअसल सालिजंगा पंचायत के गंभीरपटिया गांव में रहने वाला किशोर बद्र बुधवार की रात को खेत में काम करने के बाद घर लौट रहा था, तभी उसके पैर में सांप ने काट लिया।इसके बाद किशोर ने सांप को दौड़ाकर पकड़ लिया। और उसे काट कर मार डाला।

किशोर बद्र ने बताया, कल रात जब मैं पैदल घर लौट रहा था, तभी मेरे पैर में कुछ लगा था। मैंने अपनी टॉर्च जलायी और देखा कि यह एक जहरीला करैत सांप है। बदला लेने के लिए मैंने सांप को पकड़ लिया और उसे बार-बार काटा और   मार ही डाला।

घटना के बाद वह मरे हुए सांप को लेकर अपने गांव वापस आया और अपनी पत्नी को पूरी कहानी सुनाई। जल्द ही यह घटना गांव में चर्चा का विषय बन गया, बद्र ने अपने दोस्तों को मरा हुआ सांप दिखाया।कुछ लोगों ने बद्र को नजदीकी अस्पताल जाने की सलाह दी, लेकिन उसने अस्पताल जाने से इनकार कर दिया और उसी रात सलाह लेने के लिए एक पारंपरिक चिकित्सक के पास गया।

किशोर बद्र पर कोई असर नहीं हुआ। बद्र ने बताया  कि ‘भले ही मैंने जहरीले सांप को काटा, लेकिन मुझे कोई परेशानी नहीं हुई। मैं गांव के पास रहने वाले एक पारंपरिक चिकित्सक के पास गया और ठीक हो गया। युवक को द्वारा सांप को कांटकर मारने की घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments