नशेड़ी पति ने ससुराल पहुंचकर पत्नी को चाकूओं से गोदा, जानिए वजह

251
Drunk husband reached his in-laws' house and stabbed his wife with knives, know the reason
पहले मीना से कुछ बात की मगर बाद में उसने चाकू निकाला और उसके पेट में वार करना शुरू कर दिया।

बरेली। यूपी के बरेली जिले में पारिवारिक रिस्तों में आई कलह की वजह से एक परिवार को बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया। रोज -रोज के लड़ाई -झगड़े से परेशान होकर एक पत्नी सुकून से रहने के लिए मायके पहुंच गई। यह बात उसके पति को नागवार गुजरी इसके बाद उसने ससुराल पहुंचकर पत्नी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। जब युवक अपनी पत्नी पर चाकूओं से वार कर रहा था, उसके रोने की आवाज सुनकर महिला के घर वाले उसे बचाने आए मगर वह बचा नहीं सके। आरोपी पति भी मौके से चाकू लेकर फरार हो गया। इज्जतनगर पुलिस ने उसे गुरुवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही हत्या में प्रयोग की किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया।

नशे में पत्नी से करता था मारपीट

सीबीगंज के सर्वोदय नगर का रहने वाला श्रवण नशे काआदी है। वह शराब के नशे में पत्नी मीना के साथ मारपीट करता था। जब मीना इसका विरोध करती तो उसे और अधिक मारता था। पति की इन्ही सब हरकतों से परेशान होकर वह मायके चली आई। उसके मायके वाले यहीं पर झुग्गी झोपड़ियों में रहते है। इससे श्रवण नाराज था। उसने उसे मायके जाने से रोका भी था। मगर वह नहीं मानी और चली आई, यह बात उसे नागावर गुजरी।

मीना के भाई कल्लू के मुताबिक मंगलवार को मीना ससुराल से मायके आई थी। अगले दिन बुधवार की रात को वह झुग्गी झोपड़ी में ही चारपाई पर सो रही थी। कि इसी बीच श्रवण नशे में वहां पर आया। पहले मीना से कुछ बात की मगर बाद में उसने चाकू निकाला और उसके पेट में वार करना शुरू कर दिया। जिससे मीना लहूलुहान हो गई। चीख पुकार सुन जब मीना के मायके वाले मौके पर आए तो वह उन्हें देखकर वहां से फरार हो गया। परिजन उसे अस्पताल लेकर भागे मगर खून ज्यादा वह जाने की वजह से उसकी मौत हो गई।

मीना के भाई कल्लू की तहरीर पर इज्जतनगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी तो गुरुवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी श्रवण के पास से उन्होंने हत्या में प्रयोग होने वाला चाकू भी बरामद कर लिया है। वहीं बेटी की मौत से घर वाले बेहाल है।

इसे भी पढ़ें…

  1. बस्ती में कंटेनर से टकराई कार, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, सीएम ने जताया शोक
  2. सांप ने युवक के पैर में काटा तो युवक ने सांप को काट काटकर मार डाला
  3. मुख्यमंत्री योगी के सपने को पूरा करने की मुहिम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here