पत्नी की हत्या बाद युवक ने प्रेमिका को फोन करके बोाला- जानू रास्ते का कांटा निकल गया

279
After killing his wife, the young man called his girlfriend and said - Janu, the thorn in the way is gone
प्रेमिका के साथ घर बसाने के फेर में उसने नौ अगस्त की रात को पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

फरीदाबाद। प्रेम प्रसंग में लोग अपना ही घर बर्बाद कर डालते है। कुद ऐसा ही मामला हरियाणा के फरीदाबाद शहर में सामने आया। यहां एक सिक्योरिटी गार्ड ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद प्रेमिका को फोन कर बोला, जानू हमारे रास्ते का कांटा निकल गया।

दरअसल नौ अगस्त शाम करीब साढ़े चार बजे आरोपी सिक्योरिटी गार्ड घर से ऑफिस गया। रात करीब साढ़े बारह बजे बाइक से घर वापस आया। जब वह घर पहुंचा तो पत्नी सोई हुई थी। आरोपी ने मौका देखकर चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद अपने ऑफिस वापस आया और प्रेमिका को फोन करके बताया कि कांटा निकल गया।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने इस मामले की पड़ताल की तो पति की करतूत पुलिस की पकड़ में आ गई। इसके बाद क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने महिला की हत्या के मामले में पति और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। आरोपी का अपने दोस्त की पत्नी के साथ करीब तीन साल से प्रेम संबंध था। इसलिए प्रेमिका के साथ घर बसाने के फेर में उसने नौ अगस्त की रात को पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

आरोपी जितेंद्र ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची और पत्नी रेनू को मौत की नींद सुला दी। मृतका के चाचा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पलवल का रहने वाला है। साल 2012 में भतीजी की शादी शाहपुरा खादर गांव निवासी जितेंद्र के साथ की थी। उनकी भतीजी ने बताया था कि पति जितेंद्र का किसी महिला के साथ अवैध संबंध चल रहा है। इसके बाद रेनू के परिजनों ने आरोपी को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। उनके समझाने के बावजूद वह अपनी प्रेमिका बाला के साथ संपर्क में रहा।

इस बात को लेकर रेनू और जितेंद्र के घर में लड़ाई-झगड़े होते थे। इससे तंग आकर आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। 31 वर्षीय आरोपी जितेंद्र एक्सईएन ऑफिस में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। उसका अपने दोस्त की 35 वर्षीय पत्नी के साथ अवैध संबंध चल रहा था।

आरोपी ने इससे पहले अपने दोस्त के साथ करीब 12 साल तक प्राइवेट नौकरी की थी। उसका अपने दोस्त के घर आना-जाना था। वह प्रेमिका से पिछले दो-तीन साल से संबंध में था। क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने 11 अगस्त को आरोपी जितेंद्र को आईएमटी चौक और महिला आरोपी बाला को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल, एक मोबाइल फोन व सिम कार्ड बरामद किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here