जमीन के विवाद में दो सगे भाईयों की गोली मारकर हत्या, तीसरा लड़ रहा मौत से जंग

470
Two real brothers were shot dead in a land dispute, the third is fighting a battle with death
म​थुरा के थाना शेरगढ़ के गांव पैगांव में एक प्लॉट को लेकर सुखबीर और राजेश के बीच विवाद चल रहा था।

मथुरा। भगवान श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में जमीन के विवाद ने एक परिवार को तबाह कर दिया। एक साथ दो बेटों की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है। वहीं तीसरे बेटे की ठीक होने के लिए घर वाले भगवान श्रीकृष्ण से प्रार्थना कर रहे है। मथुरा के थाना शेरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव पैगांव में बुधवार देर शाम दो पक्षों में एक प्लाट के को लेकर विवाद शुरू हो गया। इसके बाद एक पक्ष में दूसरे पक्ष के लोगों पर गोलियों की बारिश कर दी। इससे दो सगे भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा मौत और जीवन के बीच झूल रहा है।

थाना शेरगढ़ के गांव पैगांव में एक प्लॉट को लेकर सुखबीर और राजेश के बीच विवाद चल रहा था। इसी को लेकर बुधवार को फिर ​दोनों पक्षों में झगड़ा होने लगा। कुछ ही समय बाद विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। गुस्से में आकर सुखबीर बंदूक निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में परमाल सिंह के बेटे राजेश और रतन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरा बेटा रणसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।

दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही एसएसपी, एसपी देहात, सीओ छाता सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी सुखबीर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायल रण सिंह को इलाज के लिए कोसी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। एसएसपी के पीआरओ ने बताया कि दोनों पक्षों में जमीन का विवाद था। फिलहाल जांच की जा रही है। मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी भेजा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें…

संभल में भीषण हादसा: पति-पत्नी और दो बेटों समेत पांच की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here