Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबस्ती में कंटेनर से टकराई कार, एक ही परिवार के पांच लोगों...

बस्ती में कंटेनर से टकराई कार, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, सीएम ने जताया शोक

बस्ती। यूपी के बस्ती जिले में गुरुवार सुबह दिल दहलाने वाला हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एनएच-28 पर एक होटल के पास खड़े कंटेनर में पीछे से जा घुसी। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची सुरक्षित बची है। चालक की हालत गंभीर है। उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

हिमाचल प्रदेश में पहाड़ों से गिरे पत्थर और चट्टानों की चपेट में आने से 13 की मौत, 40 से ज्यादा लापता

हादसे की जानकारी होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। घायलों का ठीक तरह से इलाज और प्रभावितों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।गैस कटर से काटकर कार में फंसे सभी के शव को बाहर निकाला गया। कार में चालक सहित 7 लोग सवार थे, जिसमें एक ही परिवार के 6 लोग थे। इसमे अनम (13) सुरक्षित बच गई है।

झारखंड जा रहा था परिवार

मृतक अब्दुल की ससुराल झारखंड में है। सास की मौत की खबर मिली तो परिवार के साथ भोर में ही निकल पड़े। शारदानगर का ही रहने वाला अभिषेक गाड़ी चला रहा था। हादसे के बाद कार में परिवार के सभी लोग बुरी तरह फंस गए थे। एनएचएआई कर्मिचारियों, पुलिस और स्थानीय लोगों ने मिलकर किसी तरह कार से लोगों को निकाला, जिसमें 5 शव निकाले। चालक गंभीर रूप से घायल था। कार में ही सवार 13 साल की लड़की बाल-बाल बच गई, उसे ज्यादा चोट नहीं पहुंची है।

सुरक्षित बची अनम(13) ने बताया हम सो रहे थे। अचानक तेज आवाज के साथ टक्कर हो गई। अम्मी, अब्बू और हम सब फंस गए थे। चारो तरफ खून ही खून था। कोई बोल नहीं पा रहा था। हमें निकाला गया।यह हादसा सुबह के वक्त हुआ, जब हादसा हुआ उस समय बारिश हो रही थी। तेज आवाज सुनकर गांव के लोग भागकर आए तो देखा कि कार कंटेनर में फंसी हुई है। आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। मूलरूप से बिहार राज्य के भागलपुर के निवासी 50 वर्षीय अब्दुल अजीज लखनऊ के शारदा नगर में पत्नी और 4 बेटियों के साथ रहते थे। यहां प्रापर्टी डीलिंग का काम करते थे।

इनकी हुई मौत

  • अब्दुल अजीज (50) पुत्र जहूर
  • नरगिस तवस्सुम (48) पत्नी अब्दुल अजीज
  • एनम(18) पुत्री अब्दुल अजीज
  • तिउरा(10) पुत्री अब्दुल अजीज
  • सुबा (6) पुत्री अब्दुल अजीज

इसे भी पढ़ें..

बेटी ने दूसरी जाति के युवक को चुना हमसफर तो पिता, लाई और ताऊ ने लटका दिया फंदे से ऐसे खुली पोल

जमीन के विवाद में दो सगे भाईयों की गोली मारकर हत्या, तीसरा लड़ रहा मौत से जंग

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments