जब बीच चौराहे पर एक महिला के लिए भिड़े दो युवक , जानिए फिर क्या हुआ

265
When two young men crowded for a woman at the middle of the crossroads, know what happened then
महिला भी दूसरे युवक जावेद के साथ ही रहना चाहती है और बता रही थी कि वह उस से मोहब्बत करती है।

फतहेपुर। यूपी के फतेहपुर में गत दिवस एक हैरान करने वाला सामने अया। जहां एक महिला पर दो युवक अपना अधिकारी जमाते दिखे। एक युवक कह रहा था कि यह महिला उसकी बीवी है और उसके बच्चे की मां है, तो दूसरा युवक उसे अपनी महबूबा बता रहा था। यह नजारा देखने सड़क पर बड़ी संख्या में लोगोें की भीड़ जुट गई।वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। रोड पर बवाल होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को थाने ले आई और वहां काफी देर तक पंचायत चलती रही।

फतेहपुर के मुराइन टोला पुलिस चौकी क्षेत्र के पीलू तले चौराहे पर सोमवार को दो युवक एक महिला का एक—एक हाथ पकड़ कर अपनी तरफ खींच रहे थे,खींचातानी और झगड़े की आवाज सुनकर वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। पनी मोहल्ला निवासी रमजान ने बताया कि महिला उसकी बीवी है और उसके 22 माह के बेटे की मां है, उसने पुलिस को बताया कि शहर के बलदेव मोहल्ले की रहने वाली इस महिला से उसे तब प्यार हुआ था जब वह 17 साल की थी।इसके बाद दोनों घर से भाग गए थे, तो परिजनों ने अपहरण व दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट में उसके खिलाफ मुकदमा लिखवा दिया था।

जिसके चलते वह जेल चला गया था। 11 महीने के बाद जब व जमानत पर छूटा तो उसकी शादी उसी से हो गई। इस दौरान बेटे अजान का जन्म हुआ, रमजान के अनुसार करीब 6 माह पहले दूधमुंहे बच्चों को छोड़कर उसकी बीवी चली गई थी। सोमवार को बेटे को देखने के लिए पहुंची तो झगड़ा शुरू हो गया, रमजान ने कहा कि अपनी बीवी को तलाक नहीं दिया है।

उसने बताया कि वह उसके साथ रहना चाहता है। वहीं दूसरे युवक नसीरपुर निवासी जावेद ने बताया कि करीब 3 साल पहले रमजान के जेल जाने के दौरान दोनों में प्रेम हो गया था। अब वह दोनों साथ रहना चाहते हैं, क्योंकि महिला भी दूसरे युवक जावेद के साथ ही रहना चाहती है और बता रही थी कि वह उस से मोहब्बत करती है। उसने अपने पति पर बेवफाई का आरोप लगाया है। उसने पुलिस को लिखित तहरीर में पहले शहर बेटे से कोई रिश्ता नहीं रहने की बात भी बताई पुलिस ने इस मामले में किसी तरह तीनों को समझा बुझाकर शांत किया इस​के बाद म​हिला जिसको साथ रहना चाहती है उसके साथ जाने दिया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here